इन दिनों करीना कपूर ख़ान फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में हैं। और उनके बेटे तैमूर अली ख़ान भी उनके सेट पर पहुंचे हैं। नन्हे से तैमूर को भला मम्मी करीना की फ़िल्म की शूटिंग से क्या वास्ता, उन्हें तो बस जी भर के मस्ती करनी थी तो जैसे ही मौका मिला नन्हे तैमूर अली ख़ान ने फ़िल्म के सेट के आसपास घूमते हुए मस्ती करनी शुरू कर दी। जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल भी हो रहा है और खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे करीना कपूर नन्हे से तैमूर का हाथ पकड़ने की कोशिश करती हैं। लेकिन वह उनसे बचकर जल्दी से आगे दौड़ लगा देते हैं जैसे कह रहे हो कि मम्मी पकड़कर दिखाओ मुझे। ब्लैक हूडी और ग्रे जींस में तैमूर और भी ज़्यादा क्यूट दिखाई दे रहे हैं। तैमूर अली ख़ान की पॉपुलेरिटी किसी भी सुपरस्टार से कम नहीं है। और तैमूर अली ख़ान के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। और गूगल पर तैमूर अली ख़ान के बारे में सर्च करने वाले भी कम नहीं है।

अब तो तैमूर अपने मम्मी-पापा के शूटिंग के सेट पर भी मस्ती करते नज़र आते हैं। बता दें कि इस समय करीना कपूर फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में हैं। इस फ़िल्म में करीना कपूर के साथ आमिर ख़ान नज़र आएंगे। निर्देशक अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी। यह फ़िल्म टॉम हैंक स्टारर हॉलीवुड फ़िल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक बताई जा रही है।