सैफ़ अली ख़ा’न और करीना कपूर ख़ा’न के बेटे तैमूर अली ख़ा’न के चा’हने वाले इतने हैं कि तैमूर की एक झलक पाने के लिए बे’ताब रहते हैं। तैमूर भी अपनी क्यूट झलक से लोगों का मन मोहता है। तैमूर अपनी मॉम करीना और सैफ़ के साथ आए दिन कहीं न कहीं जाता आता रहता है और ऐसे में वो अक्सर मीडिया को देखकर हाथ भी हिलाता है तो कभी उन्हें देखकर मुस्कुराता है वहीं कई बार उनसे ना’राज़ भी हो जाता है।

हाल ही में तैमूर का एक अलग ही अन्दा’ज़ देखने मिला जब वो शामिल हुआ अपने मामा अरमान जैन की शादी में। तैमूर भी बारात में शामिल हुआ था और उसका अंदा’ज़ सबसे ख़ास था तैमूर को पापा सैफ़ ने अपने कंधे पर बिठा रखा था। तैमूर पापा सैफ़ के कंधे पर बैठे ही नाच रहे थे। ब्लू कुर्ते में तैमूर और भी क्यूट नज़र आ रहे थे और इधर- उधर देखते हुए मा’हौल का पूरा मज़ा भी ले रहे थे।

Taimoor With Mom Kareena

तैमूर यहाँ पापा के साथ नाचते दिखे तो मॉम करीना के साथ फ़ोटो खिंचवाते भी नज़र आए। तैमूर का दोनों ही अन्दा’ज़ लोगों को ख़ूब भा रहा है। जहाँ मॉम के साथ उनकी फ़ोटो को लोगों ने ख़ूब पसंद किया है वहीं पापा के कंधे पर बैठकर तैमूर का डान्स लोगों को इतना पसंद आया कि सब उस विडीओ को बार-बार देख रहे हैं और ये विडीओ हो गया है वाय’रल।

कहना ही होगा कि तैमूर ने इस फ़ंक्श’न की पूरी ला’इम ला’इट अपने नाम कर ली। इस फ़ंक्शन में करीना येल्लो सारी में नज़र आयीं। तैमूर ने ब्लू कुर्ता पहना हुआ था। सैफ़ अली ख़ा’न, जिनकी हाल ही में आयी फ़िल्म जवानी जानेमन बॉक्स ऑफ़िस में धू’म म’चा रही है, शादी में धू’म म’चा रहे। थे और काफ़ी रिलैक्स दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *