तैमूर अ’ली ख़ा’न सभी के चहेते हैं उनकी क्यूटनेस हो या मस्ती सभी उसके दीवाने हुए जाते हैं। पिछले दिनों उनका एक क्यूट विडीओ वाय’रल हुआ था जिसमें वो अपनी मॉम करीना की शू’ट में ब्लो’वर से मस्ती करते नज़र आ रहे थे। इस विडीओ को देखकर सभी को तैमूर पर प्यार आ गया था और दीपिका ने तो तैमूर को चु’रा लेने की बात तक की थी। क्या तैमूर को पता चल गयी दीपिका की बात क्योंकि अब तैमूर का एक ऐसा विडीओ आया सामने जिसे देखकर सभी हो गए है’रान।

आख़िर है’रान न हों तो करें भी क्या। इस विडीओ में तैमूर का मू’ड बहुत ज़्यादा उ’खड़ा हुआ नज़र आ रहा है। यहाँ तक कि वो रो’ने की तै’यारी में लग रहे थे और जैसे ही करीना ने उन्हें गाड़ी से नी’चे उ’तारा की तैमूर रो’ने लगे ज़ो’र- ज़ो’र से। तैमूर का रो’ना उनके फ़ैन्स को बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा है। यूँ तो सारे ही बच्चे अलग-अलग मू’ड में होते हैं लेकिन तैमूर की आँखों में आँ’सू देखकर फ़ैन्स को भी रो’ना आ गया है और तैमूर का ये विडीओ भी वाय’रल हो गया है। इस विडीओ में करीना तैमूर को करण के घर के बाहर से लेकर आती दिखीं।


Taimoor Ali Khan
हो सकता है तैमूर और खेलना चाहते हों या ये भी हो सकता है कि तैमूर का मन कुछ और हो लेकिन उन्हें वो करने न मिला हो। वैसे इससे पहले भी तैमूर को ख़’राब मू’ड में देखा गया है। एयरपोर्ट के बाहर तैमूर एक-दो बार ग़ुस्से वाले मू’ड में दिखे थे और वहाँ सैफ़ उन्हें मनाते हुए भी नज़र आए थे। कुछ ही दिन पहले तैमूर का एक और विडीओ वाय’रल हुआ था जहाँ वो एक शेफ़ के साथ गार्डन से सब्ज़ियाँ तो’ड़ते नज़र आए थे। जैसे ही वो शेफ़ पत्तियों को हाथ में पकड़ते कि तैमूर कैं’ची च’लाकर उन्हें का’ट देते। एक प्यारा सा एप्रन पहने तैमूर क्यूटनेस की ह’द पार कर रहे थे। हम तो यही उम्मीद करते हैं कि तैमूर की ना’राज़गी ज़्यादा देर न रहे और उनके चेहरे पर एक बार फिर से मुस्कान छा जाए।