बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को कल रात मुंबई के नानावटी हॉस्पि’टल में एड’मिट कराया गया था। अमिताभ-अभिषेक के कोरो’ना वा’य’रस से सं’क्र’मित आने के बाद से ही ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी होम क्वारंटीन में रह रहीं थीं। बीते रात बुखा’र और गले में समस्या के चलते उन्हें नानावटी अस्प’ताल में भ’र्ती करवा दिया था। ऐश्वर्या को बुखा’र और गले से संबंधित परे’शानी थी, तो वहीं आराध्या को हल्का बुखा’र था।

वहीं अब इन दोनों की ही तबी’यत को लेकर राहत की खबर आई है। डॉक्टर्स के मुताबिक, ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या की सेहत में अब सुधा’र हो रहा है। 17 जुलाई को अचानक ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की तबी’यत खरा’ब हो गई थी। जिसके बाद एंबुलेंस के जरिए उन्हें मुंबई के अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर के इलाज के बाद अब दोनों की तबीयत में सुधा’र आ रहा है। अब ऐश्वर्या की खांसी कंट्रो’ल में है और आराध्या का बुखा’र भी उतर चुका है।

Aishwarya-Aradhya

आपको बता दें कि पिछले शनिवार की रात महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरो’ना पॉजिटिव होने की खब’रें आई थीं। जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पि’टल में एड’मिट कराया गया था। वहीं बच्चन परिवार के बाकी सदस्यों का भी कोरो’ना टेस्ट कराया गया था, जिसमें ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी कोरो’ना सं’क्र’मित पाए गए थे। अभिषेक बच्चन से खुद इस बात की जानकारी दी थी। उन्हें ट्वीट कर बताया था कि “ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन का भी कोरो’ना वा’य’रस टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह लोग घर पर ही सेल्फ क्वारंटाइन हैं। बीएमसी को पूरी परिस्थिति की जानकारी दे दी गई है और वह सभी चीजों का ध्यान रख रहे हैं। बाकी परिवार में मां को मिलाकर सभी के टेस्ट नकारा’त्मक आए हैं। आप की चिं’ताओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।”