तापसी पन्नू बॉलीवुड के उभ’रते सितारों में मानी जाती रही हैं और अब पिंक, बेबी और थ’प्पड़ जैसी फ़िल्मों के बाद उनकी गि’नती उन चंद ऐक्ट्रेस में होने लगी है जो ली’क से ह’टकर काम करती हैं। यही नहीं तापसी न सिर्फ़ वि’मन सें’ट्रिक फ़िल्म करती हैं बल्कि इस बात को रियल लाइफ़ में भी फ़ॉ’लो करती हैं और हर ऐसे मु’द्दे पर खुलकर बात करती हैं जो समाज के लिए हो या महिलाओं से जु’ड़ा हुआ हो। तापसी सोशल मीडिया में भी अपनी बात खुलकर सामने रखती हैं। हर ट्रोल का भी मुँ’ह तो’ड़ जवाब देती हैं।

लेकिन तापसी के उस रूप के बारे में ज़्यादा लोग नहीं जानते जो वो पहले हुआ करती थीं। तापसी ने अपने एक इंटरव्यू में अपने पहले प्यार और ब्रे’कअ’प के बारे में बताया। तापसी से जब ये पूछा गया कि क्या कभी उनका हार्ट ब्रे’क हुआ है? तो तापसी ने कहा कि कई बार हुआ है लेकिन वो सिर्फ़ एक बार ही था जब वो प्यार के लिए रो’ती भी रहीं और उन्हें लगा कि दुनिया में अब सब ख़’त्म हो गया है। तापसी ने इस बारे में बताते हुए कहा भले ही अब आपसी बातची’त के बाद ब्रे’कअ’प होता है लेकिन एक समय ऐसा भी था कि जब उनका दिल टू’ट गया था।


Taapsee Pannu
तापसी ने बताया कि उनका पहला रिले’शन तब था जब वो स्कूल में थीं और ऐसे समय में सब ख़ुशनु’मा सा होता है। लगता है कि यही सच्चा प्यार है और आप उससे ही शादी और बच्चे तक के सपने देखते हैं। ऐसे में एक दिन जब उनके बॉयफ़्रेंड ने उनसे अचा’नक ब्रे’कअ’प कर लिया तो वो टेलिफ़ोन बूथ पर जाकर उससे बार-बार मि’न्नत करती थी लेकिन उसने सिर्फ़ इसलिए उन्हें छो’ड़ दिया था क्योंकि उसके दोस्तों ने कहा कि वो ही तापसी के पीछे आता है तापसी उसके पीछे नहीं जाती। तापसी ने कहा कि वो ऐसा वक़्त था जब प्यार के नाम पर पेट में तित’लियाँ महसूस होती थीं लेकिन अब वो महसूस नहीं होता शायद तितलियाँ उ’ड़ गयीं। या ये कहें कि अब वो ज़’माना गया।