फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो बे’बाक और बो’ल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। सोनम कपूर सोशल मीडिया पर के सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी बेबाक प्रतिक्रियाएं देती हुई नजर आती है। जिसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रॉल भी होना पड़ा है। हाल ही में सोनम कपूर और आनंद अहूजा माता पिता बने हैं। जिसके बाद से ही पूरे कपूर खानदान में खुशियों का माहौल है।

20 अगस्त को सोनम कपूर ने बेटे को जन्म दिया है। भले ही सोनम कपूर बेटे के जन्म से बहुत खुश हैं लेकिन उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि प्रेगनेंसी के दौरान उन्हें बहुत सारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा। दरअसल हाल ही में सोनम कपूर ने वोग इंडिया के साथ मेटरनिटी फोटोशूट करवाया था। इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि बीते साल क्रिसमस के मौके पर उन्हें पता चला कि वह प्रे’ग्नेंट है।

उन्होंने इस खबर को आनंद आहूजा के वीडियो कॉल के जरिये शेयर किया। क्यूंकि उस वक़्त उस वक्त आनंद सोनम के साथ नहीं रह रहे थे। क्योंकि कोरोना के कारण अपार्टमेंट के दूसरे कमरे में थे। इसके बाद सोनम कपूर ने बताया कि प्रेगनेंसी के दौरान वह लंदन में थी और वहां पर भारी तादाद में लोग कोरोना से पीड़ित थे।

इस दौरान हमने फैसला लिया कि मैं अपना एक्स्ट्रा ध्यान रखूंगी लेकिन ठीक 1 महीने बाद मुझे भी खांसी और जुकाम हो गया। उस दौरान मैं बहुत ज़्यादा डर गई थी। मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था क्यूंकि मैं उस वक्त अपनी पूरी बॉडी में हर जगह प्रो’जेस्ट्रोन के शॉट्स ले रही थी। ऐसा इसलिए था क्यूंकि मैं एडवांस मैटरनल एज की थी। प्रे’ग्नेंसी के दौरान मुझे लगातार उल्टियां हो रही थीं। लगातार बीमार होने के कारण मैं बिस्तर पर पड़ गई थी।

सोनम का कहना है कि 31 या 32 की उम्र के बाद किसी भी औरत की प्रे’ग्नेंट होने पर घरवाले बहुत परेशान हो जाते हैं और उन्हें सलाह देने लगते हैं कि उन्हें क्या नहीं करना चाहिए। लेकिन मेरे मामले में मैंने उन्हें साफ कहा कि मैं अभी बहुत यंग महसूस कर रही हूं। मेरे अंदर मेरे पिता के जींस हैं।

error: Content is protected !!