टीवी इंड’स्ट्री के क्यू’ट कपल्स की बात की जाए तो दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का नाम सबसे ऊपर आता है। दीपिका और शोएब दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टि’व रहते हैं और लगातार फोटोज और विडियोज़ शेयर करते रहते हैं। फैंस को इन दिनों की यह खूबसूरत जोड़ी काफी पसंद आती है और देखते ही देखते इनके द्वारा शेयर की गई पोस्ट वाय’रल हो जाती हैं। बीते दिनों भी दीपिका कक्कड़ ने इंटरनेट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दीपिका और शोएब रोमां’टिक अंदाज में एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में देख जा सकता है कि दीपिका और शोएब स्विमिंग पूल में मस्ती कर रहे हैं। वीडियो में शोएब दीपिका पर बार बार पानी फेंक रहे हैं और दीपिका इससे बचती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है और इसकी एक वजह यह भी है कि शोएब इस वीडियो में शर्ट’लैस लुक में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के लिए आज का दिन बेहद खास है क्यूंकि आज इब्राहिम परिवार में पहला यू ट्यूब गोल्डन प्ले बट’न आया है। इस बात की जानकारी शोएब ने खुद सोशल मीडिया पर दी है।
Dipika-Shoaib
गोल्डन प्ले बटन जीतने पर शोएब इब्राहिम ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, “इब्राहिम परिवार ने आज अपना पहला गोल्डन प्ले बटन जीत लिया है। इस खास मौके पर मैं हर उस इंसान को धन्यवाद कहना चाहता हूं जिन्होंने हमें यू ट्यूब जैसे प्लेट’फॉर्म पर इतना प्यार दिया है। आप सभी के लिए दिल से दुआ है कि अल्लाह आप सभी को खुश रखे। दीपिका कक्कड़ मुझे अपनी पत्नी पर ग’र्व है। तुम अपने काम को लेकर बहुत गं’भीर रहती हो। तुम्हें जो ठीक लगता है वही करती हो। मेरी तरफ से तुमको ढ़ेर सारी बधाईयां दीपिका कक्कड़ क्योंकि तुम जैसी हो बहुत अच्छी हो…।”