14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फां’सी लगाकर आ’त्मह’त्या कर ली थी। जिसके बाद से ही बॉलीवुड में हल’चल म’ची हुई है, साथ ही इस माम’ले में अलग-अलग बातें सामने आ रहीं थीं और फ़िल्म इंड’स्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियों को सुशांत की मौ’त के लिए ब्ले’म किया जा रहा था। इस माम’ले में कई सेले’ब्स से पू’छताछ भी की गई थी, लेकिन इस पू’छताछ का कोई भी नती’जा साम’ने नहीं आया। वहीं अब इस के’स का पूरा रु’ख ही बदल गया है और सुशांत की क’थित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ‘सेंट’र ऑफ अट्रै’क्शन’ बन गईं हैं। सुशांत के पिता ने रिया को गुन’हगा’र बताया है और उनके खि’लाफ बिहार में एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

वहीं अब यह माम’ला सीबीआई के हाथों में चला गया है। बीते दिन के’स से जुड़ी पू’छताछ के लिए एक्ट्रेस रिया, उनके भाई शौविक, उनके CA रितेश शाह और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को ED ऑफिस बुलाया गया था और घंटों पू’छताछ की गई थी। इस केस में पहले जाँ’च कर रही बिहार पुलि’स की जां’च से पता लगा है कि सुशांत और रिया के बीच अच्छे संबं’ध नहीं थे। रिया से सुशांत को हर जगह से ब्लॉ’क कर दिया था, लेकिन ऐसे में भी उन्होंने सुशांत के करीब के अपने लोगों से संप’र्क बनाए रखा और उनकी पल-पल की ख’बर रखी।

Sushant-Rhea
सुशांत सुसा’इड के’स में पुलि’स को एक और अहम सुरा’ग मिला। बिहार पुलि’स ने अपनी जाँच के दौ’रान ये पता लगाया कि रिया सुशांत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और मुंबई के बांद्रा के डीसीपी के भी संप’र्क में थीं। वह कॉल के ज’रिए सुशांत के बारे में जा’नकारी लिया करती थीं। पुलि’स को रिया की कॉल डि’टेल्स मिली हैं जिसके मुता’बिक एक्ट्रेस ने एक ही साल में 800 बार सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति से बात की थी, इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने सुशांत के एक और स्टाफ से तकरीबन 502 बार कॉल पर बात की थी।

इसके अलावा रिया ने सिद्धार्थ पिठानी को 101 बार कॉल किया। उन्होंने इसी बीच अपनी मां से 537 बार, अपने भाई शौविक चक्रवर्ती से 800 बार और पिता से 1100 से ज़्यादा बार कॉल पर बात की। रिया ने बॉलीवुड डायरे’क्टर महेश भट्ट से भी कई बार लंबी बात की थी। यही नहीं बल्कि उन्होंने सुशांत सिंह के नि’धन के बाद बांद्रा के डीएसपी से 20 जून से लेकर 18 जुलाई तक पांच बार बात की थी। कॉल डिटे’ल्स की मानें तो 20 जून, 22 जून, 01 जुलाई और 18 जुलाई को डीएसपी को कॉल की गई थी।

Rhea
इस एक साल में रिया ने सुशांत को सिर्फ 142 बार ही कॉल किया। वहीं इन कॉल्स से कुछ सा’बित हो या ना हो, लेकिन एक बात को स्प’ष्ट है कि रिया की इन कॉल डिटे’ल्स को देखकर कई सवाल पैदा हो रहे हैं। जैसे रिया ने डीएसपी से क्या बात की होगी? वह डीएसपी से लगातार संप’र्क में क्यों रहीं? अब इन सारे सवालों का जवाब या तो रिया दे सकती हैं या बांद्रा के डीएसपी, लेकिन अब देखना यह है कि CBI इस माम’ले में आगे क्या कद’म उठाती है। इस माम’ले की हर खबर पढ़ने के लिए जुड़े रहें चुग़लीबाज़ से।