बॉलीवुड में उस दिन से हलच’ल म’ची हुई है जबसे सुशांत सिंह राजपूत ने आ’त्मह’त्या की। जहाँ एक ओर बॉलीवुड सेलेब्स पर परिवा’रवाद का आ’रोप लगने लगा वहीं दूसरी ओर इस माम’ले में मो;ड़ आया जब बीते दिन सुशांत के पिता ने पटना में एक FIR द’र्ज करवायी उनके पिता ने इस FIR में सुशांत की गर्लफ़्रें’ड रिया चक्रवर्ती पर इ’ल्ज़ाम लगाया है कि उन्होंने ही सुशांत को आ’त्मह’त्या के लिए उक’साया है। उन्होंने ये भी जहाँ कि रिया सुशांत पर कई तरह के द’बाव बनाती थी और उन्हें ब्लै’कमे’ल भी किया करती थीं।

इसके बाद ही प’टना पु’लिस की टीम मुंबई के लिए रवाना हो गयी। यहाँ पहुँचकर मुंबई पुलि’स की मदद से पटना पु’लिस ने कई लोगों से पू’छताछ करने की बात कही है। बता दें कि के’स पटना पु’लिस के पास ही रहेगा क्योंकि सुशांत के पिता का कहना है कि वो उम्रदराज़ होने के कार’ण मुंबई नहीं आ सकते। बहरहाल ख़बरों की मानें तो पटना पुलिस जब रिया के घर पू’छताछ के लिए पहुँची तो रिया अपने घर में नहीं मिली। कहा जा रहा है कि रिया के ख़िला’फ़ FIR होने के बाद रिया ने वक़ी’ल आनंदिनी से अपने ही घर पर मुला’क़ात की थी।

Ria-Sushant
पटना पुलि’स के पहुँचने से पहले ही रिया अपने घर से ग़ा’यब हो चुकी थीं। कहा जा रहा है कि FIR के कार’ण अगर पुलि’स चाहे तो रिया को रिमां’ड पर भी ले सकती है ये भी एक कार’ण हो सकता है कि रिया पु’लिस से छु’पती फिर रही हैं। वो अपने ज़मा’नत के पेपर तैयार करवा लेने के बाद ही पुलिस के साम’ने आना चाहती हैं। ख़बरें ये भी कहती हैं कि रिया ने अपना वक़ी’ल बद’ल लिया है और अब वो सतीश मानशिंदे को अपना वक़ी’ल बना रही हैं जो कि सलमान ख़ा’न और संजय दत्त के लिए के’स ल’ड़ चुके हैं। इसी वजह से उनके घर के बाहर सतीश मानसिंह की जूनियर आनं’दिनी नज़र आयी थीं। इस माम’ले में आगे क्या होता है ये जा’नने के लिए पढ़ते रहिए चुग़लीबाज़।