अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत माम’ले में उनकी बहन काफी एक्टिव हैं और सोशल मीडिया पर सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अलग-अलग मुही’म चला रही हैं। उनके द्वारा चलाई गईं इन मुही’म में सुशांत के फैंस भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति अचानक सोशल मीडिया से गायब हो गईं थीं, जिससे फैंस काफी परेशान हो गए थे। पहले तो लोग सोशल मीडिया से गायब होने पर तरह तरह के कया’स लगा रहे थे, लेकिन अब श्वेता में सोशल मीडिया पर वापसी कर इसकी वजह बताई है और साथ ही फैंस से माफी भी मांगी है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस से माफी मांगते हुए लिखा, “माफ कीजिएगा, मेरे सोशल मीडिया एकाउन्ट्स को लॉग इन करने की कई बार कोशिश की गई जिसके बाद मैंने उन्हें निष्क्रिय कर दिया था।” बीते दिनों कुछ लोगों ने ऑब्जर्व किया था कि श्वेता के इंस्टाग्राम और ट्विटर अका’उंट गायब हो गए हैं। शुरुआत में कया’स लगाए जा रहे थे कि श्वेता ने खुद अपने अकाउंट डिए’क्टिवेट किए हैं, लेकिन अब पूरी बात साम’ने आ गई है और उनके दोनों ही अकाउंट चालू हो गए हैं।
Shweta Singh Kirti-Sushant Singh Rajput
इसके अलावा श्वेता के नाम पर सोशल मीडिया पर कई फेक प्रोफ़ाइल भी बनाए गए हैं। ऐसा बहुत बार देखा गया है कि वह अपने फैंस से इन फेक अका’उंट को रिपोर्ट करने की गुजारिश कर चुकीं हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद से ही श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार उनके लिए इंसाफ की गु’हार भी लगा रही हैं। उन्होंने अपने अकाउंट पर सुशांत सिंह को लेकर काफी पोस्ट भी किए हैं। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे, शुरुआत में इस माम’ले को ह’त्या बताया जा रहा था, लेकिन बीते दिनों एम्स की रिपोर्ट के बाद इसे आ’त्मह’त्या करार कर दिया गया।