हाल ही में मशहूर फ़िल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में पंखे से ल’टके पाए गए, जिसके बाद से हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में तरह-तरह की बातें होने लगी। लोगों का कहना है कि सुशांत की मौ’त के पीछे हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में फैला परिवा’रवाद है लेकिन इस सभी ख़ब’रों के बीच एक बु’री ख़’बर साम’ने आयी है। सुशांत की तरह ही टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने भी अपने घर में सुसा’इड कर लिया। ये ख़ब’र साम’ने आते ही फ़ैन्स को ध’क्का लगा है, सिया के विडियो लोगों के बीच काफ़ी मश’हूर थे।

इस दु’खद ख़’बर के बारे में सोशल मिडिया में जा’नकारी आयी, जिसमें कहा गया कि 16 साल की छोटी सी उमर में ही सिया ने ये भ’यानक क़द’म उठा लिया। उन्होंने ऐसा क्यों किया इस बात की जा’नकारी नहीं मिली लेकिन उनके मैनेजर अर्जुन सरीन का कहना है कि उन्होंने एक रात पहले ही सिया से बात की थी और उनसे एक प्रोजे’क्ट के बारे में डि’स्कस किया था। उन्हें इस बात का अं’दाज़ा भी नहीं हुआ कि सिया किसी बात से परे’शान है या उसकी ऐसी मा’नसिक हाल’त ऐसी है। अचा’नक सिया के उठाए इस क़द’म से सभी स’कते में हैं और उन्हें इस बात का कोई अं’दाज़ा नहीं है। इंस्टा पर सिया के 111 हज़ार फॉलोअर्स हैं।

Siya Kakkar
कोरोना संक’ट के इस दौ’र में कई आर्टिस्ट ने इस तरह के क़द’म उठाए। मनमीत ग्रेवाल, प्रेक्षा मेहता, सुशांत सिंघ राजपूत कुछ ऐसे नाम हैं। मनमीत ग्रेवाल ने अपनी पत्नी के होते हुए भी अपने घर में आ’त्मह’त्या कर ली थी। वो पैसों की तं’गी से परे’शान थे वहीं प्रेक्षा मेहता अपने करियर को लेकर परे’शान थी उसे समझ नहीं आ रहा था कि शू’ट शुरू होने के बाद उनके करियर का क्या होगा। जा’नकारों की मानें तो क्वा’रंटाइन में रहते हुए लोगों की कई मान’सिक परे’शानी का साम’ना करना प’ड़ रहा है जिसके कार’ण इस तरह का क़द’म उठाया जा रहा है। सुशांत भी डिप्रे’शन का शि’कार थे और उन्होंने ये क़द’म उठाया।