सुशांत सिंह राजपूत से एक बार भी नहीं मिली थीं कँगना रानौत लेकिन अब दूसरों पर उठा रही हैं सवाल..

सुशांत सिंह राजपूत केस में सबसे बढ़चढ़ कर बोलने वाले लोगों में कँगना रानौत का नाम भी आता है. कँगना ने सुशांत को इन्साफ़ दिलाने के नाम पर बहुत से लोगों पर गं’भीर आरो’प लगाये हैं. कँगना रानौत और उनके समर्थकों ने बार-बार ऐसी पोस्ट्स सोशल मीडिया पर लगाई हैं जिनमें उन लोगों पर सवाल किया जा रहा है जिन्होंने सुशांत के साथ काम किया, सुशांत के क़रीब रहे या फिर वो जो सुशांत को अपनी फ़िल्मों में काम नहीं दे सके.

कँगना रानौत और उनके समर्थक जहाँ किसी भी स्टार का, निर्देशक का, निर्माता का नाम अपनी मर्ज़ी से ले ले रही हैं, वहीं ये भी सच है कि कँगना और सुशांत के बीच किसी तरह की कोई दोस्ती नहीं थी. सुशांत जोकि इतने दिनों से फ़िल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे थे उन्हें काम देने के बारे में कँगना के मन में भी ख़याल नहीं आया था. कुछ लोगों ने तो यहाँ तक कहा है कि कँगना रानौत ने सुशांत से कभी कोई मुलाक़ात नहीं की थी.
Kangana Ranaut Chuglibaz[/caption]
रिया चक्रवर्ती और बाद में ड्र’ग्स को लेकर जो बहस चल रही है उस पर भी लोग कह रहे हैं कि कँगना रानौत कब क्या बोल दें कुछ पता नहीं है. एक परेशा’नी ये भी है कि कँगना अनुराग कश्यप के एक बेह’द पुराने वीडियो को शेयर कर देती हैं और ख़ुद के पुराने वीडियो को शेयर करने पर ना’राज़ होती हैं. कँगना दा’वा करती हैं कि उन्होंने जो हासिल किया है मेहनत के बल पर किया है लेकिन बाक़ी लोगों की कामया’बी को क’मतर आंकती हैं.

कँगना की नज़र में उर्मिला सॉफ्ट पो’र्न स्टार हैं और वो ख़ुद क्या हैं, किस तरह के रोल उन्होंने किये हैं वो उनको नहीं देखती हैं..या फिर वो उसे देखना नहीं चाहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत के ज़िंदा रहते कँगना ने उनकी भी तारीफ़ नहीं की, बात चाहे जो हो लेकिन जब दूसरे लोगों ने सुशांत के काम को इग्नोर किया तो इस बेसिस पर वो दो’षी हैं तो आप क्या हो?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *