मुंबईः मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार के रोज़ मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ़्लैट में फाँ’सी लगा ली. बताया जा रहा है कि वो पिछले 6 महीनों से डि’प्रेशन के शिका’र थे. सुशांत सिंह राजपूत की सु’साइड से पूरा देश शो’क में है. सुशांत बॉलीवुड के सबसे चहेते सितारों में से एक थे. सुशांत की मौ’त ने सभी को है’रान कर दिया है.

उनकी मौ’त की ख़बर आज जब आयी तो पहले तो ऐसा लगा कि ये फे’क है लेकिन अफ़सो’स कि ये न्यूज़ सही निकली.उनकी मौ’त की ख़बर पर जब एक न्यूज़ चैनल ने उनकी पूर्व गर्ल फ्रेंड अंकिता लोखंडे से बात की तो वो ये ख़बर सुनकर है’रान रह गईं. ‘इंडिया टीवी’ नामक चैनल ने जब उन्हें फ़ोन किया तो एक्ट्रेस ने नॉर्मल तरह से फ़ोन उठाया लेकिन जब उनसे सुशांत के निध’न पर स’वाल हुआ तो वो एकदम है’रान रह गईं. उन्होंने चौं’कते हुए “क्या” कहा और फ़ोन काट दिया.

अंकिता अपने एक्स बॉय फ्रेंड की मौ’त से बे’हद दुः’खी हैं. सुशांत की सुसाइड को शायद ही कोई एक्सेप्ट कर पा रहा है. सुशांत के मामा ने इसे ख़ु’दकु’शी मानने से इन’कार किया है और कहा है कि सुशांत ने सु’साइड नहीं की बल्कि आ’त्म ह’त्या की है. बिहार के क़’द्दावर नेता पप्पू यादव ने भी इस मामले में जाँच की माँग की है. सुशांत ने शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनी और छिछोरे जैसी कामयाब फ़िल्में कीं. वो इस वक़्त बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टार में से एक थे.

फ़िल्म केदारनाथ में भी उनके अभिनय की तारी’फ़ हुई थी. पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड ने कई बड़े सितारों को खो’या है. इनमें ऋषि कपूर, इरफ़ान ख़ान, और वाजिद ख़ान जैसे नाम शामिल हैं. सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड को बहुत बड़ा ध’क्का है. कई लोगों को तो इस ख़बर पर य’क़ीन ही नहीं हो पा रहा लेकिन यही सच है.