भले ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का के’स शां’त हो गया हो, लेकिन अभी भी सुशांत के फैंस और उनके करीबियों के मन में यह सवाल है कि आखिर सुशांत के साथ क्या हुआ था। हर कोई इस सवाल का जवाब जानने में इंटर’स्टेड है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अब भी सुशांत को इंसाफ दिलाने की मु’हीम में शामिल हो रहे हैं। इन्हीं लोगों में अब बॉलीवुड के दिग्ग’ज अभिनेता ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन का नाम भी जु’ड़ गया है। पिंकी रोशन ने भी सोशल मीडिया पर सुशांत को लेकर एक पोस्ट किया है।

पिंकी रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर शेयर की है और साथ ही कैप्शन में लिखा है, “हर कोई सच जानना चाहता है लेकिन ईमानदार कोई नहीं होना चाहता।” ऋतिक रोशन की मां का यह पोस्ट तेज़ी से वाय’रल हो रहा है और सभी लोग कॉ’मेंट कर इसपर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। पिंकी रोशन से पहले और भी लोग सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पोस्ट किए हैं और सुशांत को न्याय दिलाने की मांग की है। यही नहीं बल्कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह भी सुशांत को न्याय दिलाने के लिए मु’हीम चला रही है और सुशांत के करोड़ों फैंस इस मु’हीम में श्वेता का साथ दे रहे हैं।
Hrithik Roshan and his mother
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का श’व उनके मुंबई के फ्लैट में लटका पाया गया था। जिसके बाद मुंबई पु’लिस से लेकर सीबीआई, ईडी और एनसीबी ने इस मा’मले में छानबीन करना शुरू कर दी थी। सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो सुशांत ने कुछ ही समय में बॉलीवुड को बड़ी-बड़ी फिल्में दी हैं। उन्होंने अपने करि’यर की शुरुआत ‘किस देश में है मेरा दिल’ से की थी, लेकिन ज़ी टीवी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से उन्हें अलग पहचान मिली। इस शो के बाद से सुशांत की पॉपुलैरिटी आसमान छू’ने लगी। इसके बाद सुशांत सिंह ने फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया और ‘काय पो चे’, ‘एम.एस धोनी’ और ‘दिल बेचारा’ जैसी ज़बर’दस्त फिल्में दी।