सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या के बाद से ही फ़िल्म इंडस्ट्री पर कई तरह के सवा’ल खड़े होने लगे हैं। कई ख़ब’रें इस तरह की साम’ने आयीं जिससे ये पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत को कई फ़िल्मों से निकाला गया था। ये अनुमान भी लगाया जा रहा है कि इसी वजह से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रे’शन में गए और बाद में आ’त्मह’त्या जैसा क़दम उठाया, इस बात पर सभी ने बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज़म के बारे में अपने विचार रखे। वहीं कई अभिनेताओं ने सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर उनके पापा से मुलाक़ात तक की।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर अभिनेता शेखर सुमन ने भी उनके पिता से मुलाक़ात की लेकिन उसके बाद उन्होंने जो ब’यान दिया उससे सुशांत के परिवा’र के लोग ना’राज़ हो गए। दरअसल सुशांत के घर से निकलने के बाद शेखर सुमन ने मीडिया से बात की जिस समय वो मीडिया से बात कर रहे थे उस समय उनके साथ RJD के नेता तेजस्वी यादव भी थे। सुशांत का परिवार इस माम’ले को राजनीतिक रंग मिलने से ना’राज़ हैं और वो ये आरो’प लगा रहे है कि लोग उनके बेटे के नाम का इस्तेमाल करके राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं।

Shekhar- Adhyayan Suman
इस ख़बर के आते ही शेखर सुमन ने एक ट्वीट करते हुए साफ़ किया कि वो इस तरह का कोई इरा’दा लेकर नहीं गए थे। शेखर सुमन ने लिखा कि “राजनीति की ओर मेरा कोई झु’काव नहीं है। कोई योग्यता नहीं है। मेरा स्वभाव नहीं है। अगर कोई चीज मुझे पसंद नहीं है तो मैं उसे 10 फीट दूर से छू’ना पसंद करता हूं। सुशांत सिंह राजपूत के के’स में राजनीति का नाम देकर कुछ लोग मुझे रो’कने की पूरी कोशिश कर रहे हैं”। उन्होंने आगे एक कमेंट के जवाब में लिखा कि “वैसे अगर मुझे राजनीति में जाना है तो मैं सुशांत सिंह राजपूत का नाम क्यों इस्तेमाल करूंगा? मैं इतना तो मशहूर हूँ कि किसी पार्टी को ज्वाइन कर सकूँ। लोगों को कॉमन सें’स का इस्तेमाल करना चाहिए”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *