14 जून को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आ’त्मह’त्या करने के बाद से ही बॉलीवुड में खलब’ली मची हुई है। कोई परिवा’रवाद का मु’द्दा उठा रहा है तो कोई अपना उल्लू सी’धा करने में लगा हुआ है। ऐसे में सुशांत के पिता द्वारा द’र्ज कराई गई एफआईआर ने माम’ले को अलग ही रुख दे दिया है। इस एफआईआर में सुशांत सिंह के पिता ने चौं’काने वाले दा’वे किये हैं और रिया तथा उनके परिवार पर सुशांत सुसा’इड के’स में गं’भीर आरो’प लगाए हैं। उनका कहना है कि रिया ने उनके बेटे का इस्तेमाल करने के बाद छो’ड़ दिया, साथ ही उनका सारा पैसा, डॉक्युमेंट्स, क्रेडिट कार्ड्स आदि लेकर चली गईं।

यहां तक कि सुशांत के पिता का मानना है कि रिया ने उनके बेटे को ऐसी स्थिति में पहुंचा दिया था कि सुशांत को खुदकु’शी करनी पड़ी। उन्होंने एफआईआर में बताया कि रिया और उनके परिवार वाले सुशांत को पा’गल खाने में डालना चाहते थे। उन्होंने एफआईआर में कहा,”कई बार सुशांत ने मुझे बताया था कि ये लोग मुझे पा’गलख़ा’ने में डा’लना चाहते हैं, मैं कुछ कर नही पा रहा हूं। इसके बाद सुशांत, मेरी बेटियों से मिलने दिल्ली और हरियाणा आया।” सुशांत के पिता का कहना है कि उन्हें आए हुए यहां दो दिन भी नहीं हुए थे कि रिया ने उन पर दबा’व बनाना शुरू कर दिया, जिसके चलते वह वाप’स मुंबई लौ’ट गए।

Sushant and Riya

उन्होंने आगे कहा कि “इसके बाद हमसे बातें और क’म हो गई और रिया व उसके परिजन एवं रिया के द्वारा लगाये गए कर्मचारी अपने हिसाब से सुशांत के सम्पर्क, उसके बैंक खाते, उसकी रक़म को अपने फ़ायदे के लिए पूरी तरह से इस्ते’माल करने लगे. मेरा बेटा सुशांत फिल्म लाइन को छोड़कर कूर्ग में ऑर्गेनिक खेती का व्यवसाय करना चाहता था। उसका दोस्त महेश उसके साथ जाने के लिए तै’यार था, तब रिया ने इस बात का विरो’ध किया कि तुम कहीं नहीं जाओगे। अगर मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडी’कल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी कि तुम पा’गल हो।”

वहीं एफआईआर द’र्ज करवाने के बाद से ही पटना पु’लिस जां’च के लिए मुंबई आई और यहां मुंबई पु’लिस से बात कर रही है। बता दें कि मुंबई में पटना पु’लिस को काफी परेशा’नियों का सामना करना पड़ रहा है। पु’लिस एक्ट्रेस रिया से पूछ’ताछ करने की लगातार कोशिश कर रही है इसके लिए एक्ट्रेस के घर भी गई थी, लेकिन घर पर रिया के ना मिलने के कार’ण पूछ’ताछ ना हो सकी। ख़बरें हैं कि रिया पु’लिस के हाथों तब तक नहीं आना चाहती जब तक कि वह अपनी ज़मा’नत के कागजात ना बनवा लें। वहीं इसके लिए उन्होंने जाने-माने वकील सतीश मानशिंदे को हा’यर किया है, जिन्होंने सलमान खा’न और संजय दत्त का केस भी हैं’डल किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *