सारा अली ख़ान आज एक ऐसा नाम हैं जिनके साथ सभी काम करना चाहते हैं। लेकिन एक ऐसे ऐक्टर हैं जिन्होंने एक प्रोजेक्ट बस इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि उसमें सारा भी थीं। जी हाँ, हाल ही में ख़बरें आयीं कि सारा की पहली फ़िल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत को सारा अली खान के साथ एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी के टीवी एड में काम करने का ऑफर मिला था लेकिन जैसे ही सुशांत को पता चला कि इस ऐड में सारा भी हैं तो सुशांत ने यह ऑफर ठुकरा दिया|

सारा अली खान ने 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था और इस फिल्म में सुशांत राजपूत ने उनके अपोजिट काम किया था| इस फिल्म दौरान दोनों के करीब आने की ख़बरें सुर्खियाँ बटोर रही थीं। यही नहीं सारा सुशांत के जन्मदिन के लिए अपनी छुट्टियाँ कैन्सल करके उनके घर पहुँच गयी थीं। ख़बरें तो ये भी थीं कि सुशांत राजपूत और सारा अली खान कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे। वैसे दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कभी पब्लिक में स्वीकार ही नहीं किया था| फिर कुछ वक्त बाद खबर आई की दोनों के बीच दूरियाँ बढ़ गयी हैं।

Sushant Singh Rajput- Sara Ali Khan

सारा अली खान, सैफ़ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है| ये भी कहा गया कि सारा की माँ अमृता सिंह को सुशांत और सारा अली खान का रिलेशन पसंद नहीं था,उन्हें इससे काफी आपत्ति थी| इसके अलावा ये ख़बरें भी आयीं कि रिलेशन के दौरान सारा अली खान सुशांत की हर छोटी छोटी बातों पर नजर रखती थी और उन्हें लेकर काफी पॉजेसिव होने लगी थी जिसके कारण दोनों के बीच अक्सर झगडे होने लगे थे। सुशांत और सारा अली दोनों अब अलग-अलग रिलेशनशिप में है| लेकिन सुशांत सारा के साथ काम करने के लिए तैयार नज़र नहीं आते। सारा का नाम इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ता है तो सुशांत का नाम रिया चक्रवर्ती के साथ लिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *