बॉलीवुड में एक्टिंग से अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अचा’नक नि’धन से बॉलीवुड और उनके सभी फ़ैन शो’क में डू’बा हुआ है। सुशांत ने मुंबई के अपने फ्लैट में सु’साइड कर ली थी। सुशांत की मौ’त के बाद से ही बॉलीवुड में ‘परिवा’रवाद’ का मु’द्दा उठाया गया और इस पर अभी तक जं’ग छि’ड़ी हुई है। इस नेपो’टिज्म के माम’ले में कर’ण जौ’हर, सलमान खा’न, आलिया भट्ट, एकता कपूर जैसे बड़ी-बड़ी हस्तियों के नाम शा’मिल हैं। फिलहाल अभी तक सुशांत के ख़ु’दकुशी करने का कार’ण पुलि’स को नहीं पता लगा है और ना ही इस तरह की बात सामने आई है कि सुशांत नेपो’टिज्म के शि’कार थे।

हाल ही में इन सभी लोगों के खि’लाफ के’स भी द’र्ज किया गया था। जिस पर को’र्ट ने फै’सला सुनाते हुए कहा था कि यह माम’ला हमारे क्षे’त्राधिकार से बाहर है। साथ ही इस माम’ले को खा’रिज कर दिया था। वहीं इसी माम’ले में सुशांत के करीबी, नौकर, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, निर्माता संदीप सिंह, मुकेश छाबड़ा, संजना सांघी और संजय लीला भंसाली जैसे लोगों के बयान लिए हैं। इसके साथ ही पु’लिस ने पिछले दिनों सलमान खा’न की पूर्व मैनेजर रेश्मा शेट्टी से भी कई घंटों तक पूछताछ कर चुकी है। जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा था कि पु’लिस पूछताछ के लिए सलमान खा’न को भी बुला सकती है लेकिन मुंबई पु’लिस ने इस बात से साफ मना कर दिया है।

Sushant Singh Rajpoot
सुशांत सिंह राजपूत के’स में बाक़ी स्टार्स के साथ सलमान का नाम भी खीं’चा गया था और कहा गया था कि वो उन्हें आगे ब’ढ़ने नहीं दे रहे थे। इस माम’ले में सलमान ख़ा’न ने अपनी ओर कोई बात नहीं कही साथ ही उन्होंने अपने फ़ैन्स को सम्बोधित करते हुए एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने फ़ैन्स से कहा था कि वो सुशांत की फ़ैमिली और उनके फ़ैन्स को कोई ग़ल’त बात न कहें। आगे सलमान ने ये भी लिखा था कि उनके लिए ये बहुत बड़े दुः’ख की घड़ी है तो ऐसे समय में उन्हें कोई बु’री बात न कहें बल्कि उनका सपो’र्ट करें। इसके पहले तक सलमान के फ़ैन्स ने सुशांत के फ़ैन्स को काफ़ी भला बु’रा कहा था।