सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से ही पुलिस इस पर जाँ’च कर रही है। उनके फ़ैन्स बॉलीवुड सेलेब्स के पीछे लग गए हैं और लगातार उन्हें ट्रो’ल कर रहे हैं जिसके कार’ण बहुत से स्टार्स ने सोशल मीडिया अकाउंट ही बं’द कर दिया है। वहीं सुशांत की कथित गर्लफ़्रेंड रेहा चक्रवर्ती को इस तरह की ट्रो’लिंग का सामना सबसे ज़्यादा करना पड़ रहा है। उन पर सुशांत को आ’त्मह’त्या के लिए उक’साने का आरो’प भी लगा है। हालाँकि अब तक उन पर इस तरह के कोई आरो’प सिद्ध नहीं हुए हैं लेकिन आए दिन उनसे पुलिस पू’छताछ कर रही हैं। उनके भाई से भी पू’छताछ की जा सकती है क्योंकि वो सुशांत के बिज़नेस पार्टनर भी हैं।

हाल ही में रेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में कमेंट्स का ऑप्शन बं’द कर दिया है क्योंकि उन्हें लगातार हे’ट कमेंट्स मिल रहे थे। वहीं ख़बरों की माने तो सुशांत मामले में पुलिस ने 26 लोगों से पूछताछ की। है जिनमें रेहा का नाम भी शामिल है। रेहा ने 9 घंटे की इस पू’छताछ में सुशांत से जुड़ी कई बातें पुलिस को बतायी हैं। रेहा ने बताया कि वो सुशांत का घर 6 जून को छो’ड़ गयी थीं। दरअसल रेहा और सुशांत कुछ दिनों से साथ ही रह रहे थे लेकिन उनमें कुछ अ’नबन होने के बाद सुशांत ने रेहा को अपने घर जाने के लिए कहा जिसके बाद रेहा ने सुशांत का घर छो’ड़ दिया। रेहा ने सुशांत के बारे में पुलिस से बताया कि वो डिप्रे’शन में थे और उसका इला’ज करवा रहे थे पर कुछ दिनों से उन्होंने दवा लेनी बं’द कर दी थी।

Rhea- Sushant
इसके साथ ही रेहा ने अपने और सुशांत के रिश्ते के बारे में बताते हुए ये भी कहा कि उनका रिश्ता शुरुआत से ही ठीक नहीं चल रहा था। सुशांत उनसे कोई भी परे’शानी नहीं बाँ’टते थे बल्कि वो ख़ुद ही उसमें उल’झे रहते थे। यहाँ तक कि वो अपनी परे’शानियों से ख़ुद ही जू’झते थे और ख़ुद को अ’केला ही रखते थे इसके लिए वो अपने पावना वाले फ़ार्महाउस में चले जाते। थे। रेहा ने बताया कि उनका रिलेशनशिप में होना भी उनके प्रोफ़ेशनल ज़िंदगी पर अ’सर डाल रहा था। ख़बरों की माने तो सुशांत रेहा से शादी करना चाहते थे लेकिन रेहा अभी रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए तै’यार नहीं थीं। सुशांत और रेहा एक साथ एक फ़िल्म में काम भी करने वाले थे।