शुरुआती दिनों में सुशांत सिंह राजपूत के सुसा’इड का माम’ला जितना साफ और सर’ल दिखाई दे रहा था, अब यह उतना ही उल’झता जा रहा है। फिलहाल, सीबीआई इस माम’ले की जां’च में जु’टी हुई है और ईडी भी सुशांत की क’थित गर्लफ्रेंड रिया और उनके करी’बियों से इस के’स से संबं’धित पू’छताछ कर रही है। वहीं इस माम’ले में सुशांत की ए’क्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर भी आरो’पों का सिल’सिला जारी हो गया था। खबरें आ रही थीं कि सुशांत सिंह राजपूत अंकिता लोखंडे के फ्लैट की EMI चु’का रहे थे जो कि क़रीब 4.9 करो’ड़ रुपए रही। सोशल मीडिया पर यह च’र्चा का विषय बना हुआ था। हालांकि अब अंकिता ने खुद इस बात पर चु’प्पी तो’ड़ी है और अपने ऊपर लगे सभी आरो’पों का खं’डन किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टे’टमेंट साझा किया है, साथ ही सबू’त भी पे’श किए हैं।

अपने ऊपर लगे आरो’पों की सफा’ई में अंकिता ने कहा कि वह अपने फ्लैट की EMI खुद भ’र रहीं हैं। साथ ही उन्होंने अपने फ्लैट की रजि’स्ट्री के डॉ’क्युमेंट्स भी शे’यर किए हैं और कहा है कि “यहां मैं सभी अट’कलों को रो’क रही हूं, और मैं इससे ज्यादा ट्रांसपे’रेंट नहीं हो सकती। मेरे फ्लैट की रजि’स्ट्री और साथ ही बैंक स्टे’टमेंट, जिसमें देखा जा सकता है कि मेरे फ्लैट की ईएमआई एक जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक हर महीने मेरे खाते से क’टी। इसके अला’वा मुझे कुछ और नहीं कहना है।” इसके अला’वा अंकिता ने अपने बैंक डिटेल्स भी शे’यर की हैं।

Sushant-Ankita
वहीं अंकिता लोखंडे द्वारा की गई इस पोस्ट पर लोगों कॉमेंट्स के ज’रिए अपनी प्रतिक्रि’याएं ज़ा’हिर कर रहे हैं। आम लोगों का ही नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का भी इस पोस्ट पर रिए’क्शन साम’ने आया है। उन्होंने अंकिता को सपो’र्ट करते हुए कॉमें’ट किया है कि “आप एक स्वतंत्र महिला हैं और मुझे आप पर ग’र्व है।” पवित्र रिश्ता धा’रावाहिक में सुशांत और अंकिता ने साथ काम किया था और तभी से उनके बी’च नजदी’कियां बढ़ने लगीं। उसके बाद करीब 6 साल तक दोनों रिले’शनशिप में रहे और वो शादी भी करने वाले थे, लेकिन बाद में किसी वज’ह से दोनों का ब्रे’कअप हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *