बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स एक मि’स्ट्री बनाता जा रहा है। हर पल इस के’स से जुड़ी नई नई बातें साम’ने आ रहीं हैं। फिलहाल सीबीआई टीम इस माम’ले की जां’च कर रही है और जैसे जैसे जां’च आगे बढ़ रही है वैसे ही यह के’स काफी उल’झता जा रहा है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती द्वारा एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू ने इस के’स को नया रुख दे दिया है। इंटरव्यू के दौ’रान रिया ने बताया था कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिस वक़्त सुशांत डिप्रे’शन से जू’झ रहे थे, उस समय उनका परिवा’र उनके साथ ख’ड़ा नहीं था। रिया की इस बात पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का रिए’क्शन आया है।

श्वेता ने एक के बाद एक ट्वीट कर रिया पर हम’ला बोला है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा है कि “तुम्हारे अंदर इतनी हि’म्मत है कि नेशनल मीडि’या में आकर मेरे पवित्र भाई की मौ’त के बाद उसकी छवि को ख’राब करो। तुम्हें क्या लगता है कि तुमने जो किया, वो भगवान नहीं देख रहा। मैं भगवान में यक़ीन करती हूं और मुझे विश्वास है। अब मैं यह देखना चाहती हूं कि वो तुम्हारे साथ क्या करता है।” इतना ही नहीं बल्कि श्वेता ने रिया पर आरो’पों का सिलसि’ला भी जा’री कर दिया। उन्होंने रिया पर सुशांत को ड्र’ग्स देने, बं’द रखने और परिवा’र से दू’र रखने के आरो’प लगाए।

Sushant and his sister
श्वेता सिंह ने ट्वीट कर कहा कि “जनवरी में भाई ने रानी दी से मद’द मां’गी थी। उसे ड्र’ग दिया गया था और वो अके’ला था। इसके कुछ वक्त बाद ही वो चंडीगढ़ आया था, जहां रिया ने उन्हें दो-तीन दिनों के भी’तर 25 कॉल किए। उसे बुलाने की ऐसी भी क्या जल्दी थी?” उन्होंने अपने एक ट्वीट में यह भी कहा कि “मैं सोचती हूं कि काश भाई उस लड़की से कभी मिला ही नहीं होता। किसी को उसकी बिना सहमति के ड्र’ग देना और फिर उसे बताना कि वो मान’सिक रूप से ठीक नहीं है और फिर उसे साइ’काइट्रि’स्ट के पास ले जाना…ये कैसा मैनिपु’लेशन है?” श्वेता ने इन सभी ट्वीट्स के साथ Arrest Rhea Now, God Is With Us, Justice For Sushant Singh Rajput हैशटैग भी लिखे हैं।