बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद उनके करीबी और सुशांत के लाखों फैंस के साथ साथ सुशांत का डॉग फज भी काफी दु’खी हो गया था। वह आज भी सुशांत की फोटाे या वीडियो देखकर रो’ने लगता है। उसकी इस हा’लत को देखकर घर के लोगों की आंखें भी भर आती हैं। सुशांत की मौ’त के बाद फज कई दिनों तक बीमा’र रहा तथा उसने खाना-पीना छोड़ दिया था। इतना ही नहीं बल्कि सुशांत की बहन द्वारा शेयर की गईं फोटोज में देखा गया है कि फज सुशांत की बाइक के चक्कर लगा रहा है और उन्हें मिस भी कर रहा है।

एक ओर जहां फज को सुशांत से इतना लगाव हो गया था तो दूसरी ओर सुशांत भी अपने पेट्स से उतना ही प्यार करते थे। अक्सर सोशल मीडिया पर वह फज के साथ अपनी फोटोज और विडियोज शेयर करते रहते थे। इतना ही नहीं बल्कि सुसा’इड से एक दिन पहले ही उन्होंने अपने पेट्स की देखभाल के लिए पैसे भेजे थे। दरअसल, फज के अलावा भी सुशांत के पास तीन और डॉ’ग थे, जिन्हें वह अपने लोनावला वाले फॉ’र्महाउस में रखते थे, जिनकी देखभाल का ज़िम्मा फॉ’र्महाउस के केयर टेकर रईस का था।
Sushant’s Dog Fudge
रईस ने इस बारे में कहा कि “14 जून की दोपहर जब मुझे टीवी द्वारा पता चला कि सुशांत सर ने सुसा’इड कर लिया है तो मुझे विश्वास नहीं हुआ। क्योंकि, एक दिन पहले ही उन्होंने अमर, अकबर, एंथनी की देखभाल के लिए मेरे अका’उंट में फंड ट्रां’सफर किया था। सुशांत सर फा’र्महाउस शिफ्ट होने की प्ला’निंग कर रहे थे, वह यहां रहकर ऑर्गे’निकक फ़ार्मिंग करना चाहते थे।” सुशांत के जाने के बाद अब उनका परिवार फज की देखभाल कर रहा है। सुशांत के पिता फज को अपने साथ पटना ले गए हैं और वहीं उसकी देखभाल कर रहे हैं।