मुम्बई: मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्म ह’त्या से मौ’त हो जाने के बाद से ही कई स’वाल उठ रहे हैं. उनकी मा’नसिक स्थिति को समझने की कोशिश की जा रही है. इस सिलसिले में बहुत से लोग ये दावा कर रहे थे कि उनके पास काम की क’मी हो गई थी लेकिन उनकी गर्ल फ्रेंड रिया चक्रावर्ती ने साफ़ किया कि सुशांत के पास इतना काम था कि उनके पास नए काम के लिए वक़्त ही नहीं था. अब इस सिलसिले में एक और बात सामने आ रही है.

राजपूत के नि’धन के बाद पु’लिस ने रिया को बयान दर्ज कराने बुलाया था. पुलि’स ने मनोचिकि’त्सक डॉक्टर केसी चावला का भी बयान लिया. एक वेबसाइट ने इस बारे में लिखा है,”डॉक्टर केसी चावला ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लगभग 6 महीने पहले मुझसे मिले थे. वो करीब 1 साल से डि’प्रेशन से जूझ रहे थे. उन्होंने मुझे बताया था कि रात भर उन्हें नींद नहीं आती है और मन में अ’जीब से ख़याल आते हैं. वो रिया चक्रवर्ती के बर्ताव से खुश नहीं थे परेशान थे.”

आगे लिखा गया है,”सुशांत अंकित लोखंडे (Ankita Lokhande) को बहुत मिस करते थे. उन्हें ये महसूस होता था कि उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर बड़ी ग़लती की है. वो उन्हें कभी भूल ही नहीं पाए. वो एक ही चीज को कई तरी’क़ों से सोचते थे. वो अपने रिलेशनशिप को लेकर खुश नहीं थे.” आपको बता दें कि सुशांत अपने घर में गुज़िश्ता इतवार के रोज़ मृ’त पाए गया था. शुरूआती जाँच में मालूम हुआ है कि सुशांत ने फाँ’सी लगा ली थी, दम घुटने से उनकी मौ’त हो गई. उनका और अंकिता लोखंडे का लंबा रिश्ता रहा लेकिन बाद में दोनों का ब्रेक अप हो गया. सुशांत पहले टीवी में काम करते थे. वो टीवी और फ़िल्म दोनों में कामयाब रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *