मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त से उनके चाहने वाले अभी भी दुखी हैं. उनकी सुसा’इड के मामले की जाँच पु’लिस कर रही है. सुशांत के फैन्स भी चाहते हैं कि इस मामले में सभी एंगल्स की जाँच हो. ख़बर है कि मुंबई पुलि’स इस विषय में यशराज फ़िल्म के कास्टिंग डायरेक्टर से भी पूछताछ हो रही है. इस बात की जानकारी ऑफिशियल द्वारा दी गई है.

मुंबई पुलि’स इस बात की भी जाँच कर रही है कि कहीं उनकी सु’साइड के पीछे प्रोफ़ेशनल दुश्मनी तो एक कारण नहीं है. सुशांत की मौ’त 14 जून को हुई थी. मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास में उन्होंने सुसा’इड कर ली. सुसाइ’ड स्पॉट से किसी तरह का कोई भी सु’साइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है. हालाँकि पोस्ट मोर्टेम रिपोर्ट के मुताबिक़ ये केस सुसाइ’ड का ही है. मुम्बई पुलि’स इस बात की जाँच कर रही है कि उनके ऐसा क़दम उठाने के पीछे कौन लोग वजह हो सकते हैं.

Sushant Singh Rajpoot

यशराज फिल्म्स की कॉस्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को पु’लिस ने 27 जून को तलब किया था, जिसके बाद वह दोपहर में पु’लिस स्टेशन पहुंची. डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने बताया, “यशराज फिल्म्स की कॉस्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से बांद्रा पुलि’स थाने में पूछताछ की जा रही है.” दूसरे ऑफिशियल ने बताया कि कुछ प्रोडक्शन हाउस के प्रतिनिधियों को भी पूछताछ के लिए आने वाले दिनों में बुलाया जाएगा. शानू शर्मा बॉलीवुड के नामी कास्टिंग डायरेक्टर्स मेन से एक हैं. सुशांत ने अपने फ़िल्मी करीयर में कई सुपर हिट फ़िल्मों में मुख्य भूमिका निभाई. उनकी पिछले साल रिलीज़ हुई छिछोरे को दर्शकों ने सर-आँखों पर बिठाया. बताया जा रहा है वो अपनी निजी ज़िन्दगी में परेशान थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *