सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी ए’क्टिव दिखाई दीं थीं। अंकिता लोखंडे इस के’स से जु’ड़ी बातें सोशल मीडिया पर शेयर करती भी देखीं गई। हाल ही अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की है, जो खूब सुर्खि’यां बटो’र रही है।ड्र’ग्स एं’गल साम’ने आने के बाद NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिर’फ्तार कर लिया है, जिसके बाद अंकिता ने रिया को काफी खरी-खो’टी सुनाई हैं।

अंकिता ने लिखा “डियर हे’टर्स मान लिया जाए कि आपको अपनी दोस्त के बारे में सबकुछ पता होगा कि उसकी लाइफ और रिलेशन’शिप में क्या कुछ चल रहा है। यह जानकर अच्छा लगा कि आखिर में आप जाग गए। लेकिन अफ’सोस इस बात का है कि का’श, पहले होश आता, ताकि आप अपने दोस्त को ड्र’ग नहीं लेने की सलाह दी होती। उन्हें सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में पता था उन्होंने सार्व’जनिक तौर पर कहा कि सुशांत डिप्रे’शन में था।”
Ankita-Sushant-Rhea
इतना ही नहीं बल्कि अंकिता ने अपनी इस पोस्ट पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई सवाल भी ख’ड़े किए हैं। अंकिता ने कहा है “क्या उसे एक डि’प्रेस शख्स को ड्र’ग्स लेने देना चाहिए था? कैसे मदद की जा रही थी? उस समय सुशांत के सबसे करीब थीं। एक तरफ वह कहती हैं कि वह सुशांत की बेहतरी के लिए सभी डॉक्टर्स से को-ऑर्डिनेट कर रही थीं, दूसरी तरफ वह सुशांत के लिए ड्र’ग्स को-ऑर्डिनेट कर रही थीं। जो यह दावा करता हो कि वह किसी से बहुत प्यार करता है और उसकी में’टल हैल्थ के बारे में जानता है, क्या वह उसे ड्र’ग्स लेने के लिए कहेगा?”

आगे अंकिता ने और भी चौं’काने वाली बातें कहीं हैं। अंकिता ने कहा है “मीडिया मुझसे ये बार-बार पूछ रही है कि मुझे क्या लगता है, ये सुसा’इड है या मर्ड’र? इसलिए मैं साफ करने के लिए बता दूं कि मैंने कभी नहीं कहा कि ये मर्ड’र है या इसके लिए कोई विशेष शख्स ज़िम्मेदार है। मैंने हमेशा मेरे दिवं’गत दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के लिए इं’साफ की बात कही है और मैं उसके परिवार के साथ ख’ड़ी हूं और जां’च एजेंसियों को सच बाहर लाना चाहिए।” आगे उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत की मौ’त के बाद उन्हें वि’धवा और सौ’तन जैसे नामों से भी बुलाया गया। फिलहाल इस के’स की जां’च अभी भी जारी है। अब देखना यह है कि यह सुशांत सिंह राजपूत को इंसा’फ मिल पाएगा या के’स भी और माम’लों की तरह ठं’डा हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *