बॉलीवुड के उ’भरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को सवा महीना होने वाला है। 14 जून को सुशांत ने मुंबई के अपने घर में फां’सी लगाकर जा’न दे दी थी, जिसके बाद से ही सुशांत के करीबी और उनके फैंस शो’क में डू’ब गए थे। सुशांत की आखि’री फिल्म ‘दिल बेचा’रा’ ने एक बार फिर उनकी यादों को ताज़ा कर दिया है। इस फिल्म के जरिए सुशांत लोगों के दिलों में फिर से जिं’दा हो गए और सा’बित कर दिया कि वह एक शानदार एक्टर हैं। लोगों का मानना है कि इस फिल्म में सुशांत ने अपनी ए’क्टिंग को कहीं भी क’मज़ोर नहीं होने दिया और फिल्म के हर एक सीन में जा’न डा’ल दी। साथ ही इस फिल्म ने रे’टिंग के सारे रिकॉ’र्ड तो’ड़ दिए।

सुशांत की यह आखि’री फिल्म डिज़्नी हॉ’टस्टार पर 24 जुलाई को रि’लीज की गई। जहां इस फिल्म के ट्रे’लर ने ही फिल्म इंड’स्ट्री में तहल’का म’चा दिया था और मो’स्ट लाइक्ड ट्रे’लर बन गया था, वहीं अब फिल्म ने भी कोई कस’र नहीं छो’ड़ी। रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद इस फिल्म ने अब तक के सारे रिकॉ’र्ड तो’ड़ दिए हैं, साथ ही रेटिंग सर्व’र तक क्रै’श हो गया। इस फिल्म ने IMDb पर 10 में से 10 रे’टिंग हासिल की। सुशांत की इस फिल्म को दुनिया के हर हिस्से से लोगों का प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया के जरिए फैंस फिल्म को देखने का अनुभव बयां कर रहे हैं, वहीं इस फिल्म में काम करने वाले सभी लोगों की तारीफ भी कर रहे हैं।


Dil Bechara

दिल बेचारा को लेकर फैंस में ज़ब’रदस्त क्रे’ज भी देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारों के साथ-साथ आम लोग भी इस फिल्म पर अपनी प्र’तिक्रि’याएं दे रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म दिल बेचा’रा की कहानी एक तरफ जहां इमो’शनल और दिल को छू’ने वाली है, तो वहीं दूसरी तरफ एक्टर्स ने अपनी ए’क्टिंग से इसमें चार चांद लगा दिए। इसके साथ ही ए आर रह’मान द्वारा दिए गए म्यूजिक ने भी अपना काम बखू’बी निभाया। बता दें कि मुकेश छा’बड़ा की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ से प्रे’रित है।