सुशांत सिंह राजपूत के जा’ने के बाद से ही उनके चाहने वाले तो उन्हें याद कर ही रहे हैं लेकिन वहीं बॉलीवुड में नेपो’टिज़म को लेकर एक अलग ही च’र्चा शुरू हो गयी है। यहाँ तक कि एक वक़ील ने बॉलीवुड के कई बड़े नामों के ख़िला’फ़ केस भी दा’यर कर दिया है उन पर ये आरो’प लगाया गया है कि उनके कार’ण ही सुशांत ने अपनी जा’न ली है क्योंकि उन्होंने सुशांत को आगे ब’ढ़ने से रो’का। इनमें बॉलीवुड के दबं’ग सलमान ख़ा’न और फ़िल्म मेकर कर’ण जौहर का नाम भी शा’मिल है। वहीं सुशांत की फ़िल्म “केदारनाथ” के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने उन्हें लेकर है’रान करने वाली बातें बतायी हैं।

अभिषेक ने सुशांत और अपने बारे में बात करते हुए कहा कि “मैंने उनसे क’रीब डेढ़ साल से बातचीत नहीं की है। उन्होंने अपना नंबर करीब 50 बा’र बद’ला होगा। मुझे याद है कि केदारनाथ रिलीज होने के बाद से मीडिया ने सुशांत पर ही निशा’ना सा’धना शुरू कर दिया था। मुझे इस बात का अंदा’ज़ा नहीं है लेकिन सुशांत यह साफ देख सकता था कि हर कोई सारा के बारे में बात कर रहा था लेकिन उन्हें उस तरह का प्यार नहीं मिल पा रहा था। सुशांत खोए- खोए रहते थे उन्होंने मुझसे भी बातें करना बं’द कर दिया था। यहाँ तक कि उन्होंने मेरे मैसेज का भी रिप्लाई नहीं किया था। मैंने उन्हें दो’बारा मैसेज किया, इसके बाद मैंने उन्हें कभी मैसेज नहीं किया।”

Sushant- Abhishek
अभिषेक इस मैसेज के बारे में बताते हुए बोले कि, “इस मैसेज में मैंने लिखा था कि भाई मुझे नहीं मालूम कि आप उदा’स हैं, व्यस्त हैं या कोई और बात है। मैं आपसे जुड़ने की कोशिश कर रहा हूँ आप मुझसे बात करने के लिए कॉल करो। हमने एक बार फिर शानदार फ़िल्म बनायी है और इसकी ख़ुशी हमें मनानी है अगर हम ये ख़ुशी नहीं मनाएँगे तो और कौन मनाएगा? इसके बाद मैंने जनवरी में उन्हें मैसेज भेजा और उनके जन्मदिन पर भी उन्हें विश करने के लिए एक मैसेज भेजा था लेकिन उन्होंने उसका भी कोई रिप्लाई ही नहीं किया। मुझे लगा कि ये गया है तो आएगा, एक अंदाज़ा था कि वो सही जगह पर नहीं है लेकिन सभी की ज़िंदगी में एक लाइन होती है आप उसे क्रॉ’स नहीं कर सकते। उससे ज़्यादा कुछ करने से या सलाह देने से अपना महत्व ही खो देते हैं”