मुम्बई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसा’इड के मामले में अब उनकी रूमर्ड गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर मुक़दमा दर्ज किया गया है. एक वेबसाइट पर छपी ख़बर के मुताबिक़ सुशांत को आत्मह’त्या के लिए उकसाने के आ’रोप में सदर थाने के पताही निवासी कुंदन कुमार ने शनिवार को सीजेएम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती पर याचिका दर्ज की है. अदालत में इस मामले की सुनवाई 24 जून को होगी.

ख़बर के मुताबिक़ मामला 420 और 306 धारा के तहत दर्ज किया गया है. मुक़दमा दर्ज कराने वाले कुंदन ने आरो’प लगाया है कि एक्ट्रेस रिया ने साजिश के तहत सुशांत को अपने प्यार में फं’साया. इसके बाद रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का सहारा लेकर कई तरह के लाभ लिए। इस रिश्ते को सुशांत वास्तविक रिश्ता मान चुके थे जबकि रिया पूरी तरह से उनका इस्तेमाल कर रही थी।

कुंदन कुमार का आ’रोप है कि सुशांत ने रिया से शादी का फ़ैसला कर लिया था, जिसके लिए उन्होंने अपने घरवालों से भी बात कर ली थी। लेकिन इस बीच रिया ने उनसे रिश्ता ख़त्म कर लिया। जिसके बाद वह डिप्रेशन में चले गए और आत्मह’त्या जैसा क़दम उठाने के लिए मजबूर हुए. आपको बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइ’ड के बाद कई तरह की बहसें चल रही हैं. कोई इसका दो’षी बॉलीवुड के परिवारवाद को दो’षी बता रहा है और कह रहा है कि सुशांत को काम नहीं मिल रहा था तो कोई कह रहा है कि उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड अंकिता को वो भूल नहीं पा रहे थे.

काम न मिलने वाली बात पर तो सिर्फ़ सोशल मीडिया में ही हल्ला है और सुशांत के क़रीबी मानते हैं कि उनके पास काम की कमी नहीं थी. हालाँकि ये बात सही है कि सुशांत डिप्रेशन में थे. इसके पीछे का क्या कारण रहा ये तो आगे जाँच में ही मालूम हो सकेगा. उल्लेखनीय है कि सुशांत ने मुंबई स्थित अपने आवास में फाँसी लगाकर सु’साइड कर ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *