सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स मुंबई और बिहार पुलि’स से होते हुए अब सीबीआई के पास आ गया है। सीबीआई को जांच करते हुए आज एक हफ्ता गुज़र गया है। जैसे जैसे इस माम’ले में सीबीआई जां’च कर रही है वैसे वैसे ही माम’ले से संबं’धित बड़े बड़े रा’ज़ सामने आ रहे हैं। पहले इस के’स को साधार’ण तरीके से लिया गया और इस माम’ले को नेपो’टिज्म से जो’ड़ा गया। अब इस के’स ने नया मो’ड़ ले लिया है। रिया के पुराने वॉट्सएप मैसेजेस से हैरा’न करने वाली बात साम’ने आई है और इसको अब ड्र’ग माम’ले से जोड़ा जा रहा है।

Narcotics Control Bureau के डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने जानकारी दी है कि इस के’स में ऐसे सबूत मिले हैं, जो रिया और सुशांत को ड्र’ग्स सप्लाई किए जाने के संकेत दे रहे हैं। दूसरी ओर सुशांत के करीबी और सुशांत के फैं’स रिया की गिर’फ्तारी की मांग कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत के पिता ने वी’डियो जारी कर रिया पर गं’भीर आरो’प लगाए हैं और रिया को सुशांत की मौ’त का जिम्मे’दार बताया है। उनका कहना है कि रिया काफी समय से सुशांत को ज़’हर पि’लाती थी और वह उसकी ह’त्यारी है। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने जां’च एजें’सी से रिया और उनके परिजनों को गिर’फतार करने की मां’ग भी की है।
Sushant-Rhea[/caption]

इससे पहले बुधवार की रोज़ सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने रिया पर इल्ज़ा’म लगाए थे। उन्होंने आशं’का जताई थी कि रिया सुशांत को ड्र’ग्स देती थीं। वकील विकास सिंह ने कहा था कि “ऐसा लगता है कि रिया ने सुशांत को बिना उनकी जानकारी के प्रतिबं’धित ड्रग दी ताकि उनके दिमाग को नियं’त्रित करके उनके साथ मनमानी कर सकें।” इस माम’ले में सुशांत के पूर्व असि’स्टेंट अंकित आचार्य ने अपना बयान दिया है। उन्होंने बताया था कि “उनके रहते सुशांत सिंह राजपूत ने कभी ड्र’ग्स का सेवन नहीं किया। वह हेल्थ को लेकर काफी सजग रहते थे। प्रोटीन, कैल्शियम और विटमिन्स जैसी चीजें ही लेते थे।” साथ ही उन्होंने कहा था कि उन पर मीडिया और पु’लिस से दूर रहने का दबा’व भी बनाया जा रहा था।