मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के के’स को लेकर हर रोज़ नई रिपो’र्ट्स आती हैं, कुछ ऐसी होती हैं जो आपस में जु’ड़ी होती हैं तो कुछ ऐसी भी होती हैं जिनका कोई लिं’क नहीं होता. अब सुशांत के पिता की ओर से एक नया ब’यान आ रहा है. ये बया’न उनके पुराने ब’यान से थोड़ा अ’लग माना जा रहा है. सुशांत के पिता केके सिंह ने पुलि’स को दिए ब’यान में कहा है कि सुशांत की मौ’त आत्मह’त्या की वज’ह से हो सकती है.

सुशांत के पिता केके सिंह का एक वीडि’यो सोशल मी’डिया पर वाय’रल हुआ था जिसमें उन्होंने ए’क्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्ता’री की माँ’ग की थी. अब एक रि’पोर्ट में दा’वा किया गया है कि सिंह ने पु’लिस को दिए अपने बया’न में कुछ और ही कहा है. उन्होंने अपने ब’यान में कहा है,”मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने सु’साइड क्यों किया. उसने कभी किसी तरह के त’नाव या डिप्रे’शन के बारे में बात नहीं की. मुझे सुशांत की मौ’त को लेकर किसी से शिका’यत नहीं है, न ही संदेह है. मुझे लगता है कि सुशांत ने उदा’सी के कारण आ’त्मह’त्या की.”
Sushant Singh Rajpoot Cuglibaz [/caption]
वो आगे कहते हैं,”बीते साल 13 मई को मैं उससे मिला था, जब वो मुं’डन कार्यक्र’म में शा’मिल होने पटना आया था. वो 16 मई को वाप’स मुंबई चला गया. मैं सुशांत से व्हा’ट्सऐप पर बात करता रहता था. मैं उसे ज्यादा फोन नहीं करता था क्योंकि वो हमेशा बिजी रहता था”. सुशांत के पिता ने बताया कि उनके बेटे की मौ’त की ख़बर उन्हें टी’वी से मिली. उन्होंने कहा कि ये सुनकर उन्हें च’क्कर आया और वो बे’होश हो गए. सुशांत की ब’हन प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने जो बयान पुलि’स में दिए हैं उनमें स्वी’कार किया है कि उनका भाई डिप्रेश’न में था और सन 2013 में एक साइ’केट्रिस्ट से मिला था.

इस पर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया कि 2013 की जो घटना थी वो एक आइ’सोलेटेड घ’टना थी, उसको सुशांत की 2020 की मान’सिक स्थिति से नहीं जो’ड़ना चाहिए. सिंह ने कहा कि रिया के सुशांत की ज़िन्दगी में आने के बाद ही सुशांत की सेहत बि’गड़ना शुरू हुई.