सुशांत सिंह राजपूत के’स लंबा ही चला जा रहा है, हर रोज़ इसको एक नया एंग’ल मिल रहा है। फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने इस माम’ले को जां’च सीबीआई के हाथों सौंप दी है, ऐसे में माम’ले की जां’च प’ड़ताल दो’बारा से शुरू की गई है और सीबीआई को माम’ले की जां’च करते हुए आज 8वां दिन है। इतने कम टाइम में ही सीबीआई ने के’स से जुड़े बड़े बड़े रा’ज़ों से पर्दा ह’टाया है। साथ ही इस माम’ले से जुड़े कई लोगों से पू’छताछ भी की है और हर पू’छताछ में बात एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर आ कर रुकती है। ऐसे में सीबीआई का अगला टा’रगेट रिया ही है। जल्द ही सीबीआई रिया को इंटरो’गेट कर सकती है।

दूसरी तरफ सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने रिया पर गं’भीर आरो’प लगाए हैं, उनका कहना है कि रिया ने सुशांत का आर्थिक तौर पर शोष’ण किया है। एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान विकास सिंह ने कहा, “अगर सुशांत जिं’दा होते तो मुझे तब भी परे’शानी नहीं होती अगर वो रिया पर 500 करोड़ खर्च कर देते। सुशांत की मौ’त के बाद परिवार को पता चला कि रिया ने सुशांत का इस्तेमा’ल किया है। उनके बीच प्यार नहीं था। उसने सुशांत का टि’श्यू पेपर की तरह इस्ते’माल किया।” इससे पहले रिया ने भी सुशांत को लेकर कई चौं’काने वाली बातें बताई हैं। एक इंटरव्यू में रिया ने बताया था कि सुशांत मरी’उआना पी’टे थे और रिया ने कई बार उन्हें रो’का भी था।
Sushant-Rhea[/caption]

रिया के इस इंटरव्यू पर प्रति’क्रिया करते हुए वकील ने कहा,”मा’न लेते हैं कि जो कुछ भी वो कह रही है वो सब सच है, लेकिन जब उसे पता चला कि सुशांत को मान’सिक दिक्क’तें हैं तो क्या उसका ये फ’र्ज नहीं बनता था कि परिवार को इसकी जानकारी दें। क्या वो इस बारे में बता सकती है कि वो सुशांत को कॉफी और पानी में मिलाकर बै’न की गई ड्र’ग देती थी। क्या उसने डॉक्टर को इस बारे में बताया। अगर आप उसकी जानकारी के बगै’र उसे ड्रग दे रही हो, अगले 30-40 मिनट तक उसका दिमाग कंट्रो’ल करने के लिए तो क्या उसने इस बारे में डॉक्टर को बताया था।”

दिलचस्प बात यह है कि जहां एक ओर सभी रिया पर इ’ल्ज़ाम लगा रहे हैं तो दूसरी ओर रिया अपने ऊपर लगे इन सभी आरो’पों से इं’कार कर रहीं हैं। यहां तक कि उन्होंने ड्रग्स लेने के आरो’पों पर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि “मैंने अपनी जिंदगी में कभी भी ड्र’ग्स नहीं ली है। मैं किसी भी डी’लर को नहीं जानती हूं। मैं अपना टेस्ट कराने को तैयार हूं। ये दु’र्भाग्य’पूर्ण है कि इन सबके बारे में बात करनी पड़ रही है क्योंकि पैं’डोरा बॉक्स सुशांत के परिवार ने ही खोला है। मैं सुशांत की यादों को अपने साथ चाहती हूं क्योंकि वो बहुत खू’बसूरत लड़का था। वो मरीयुवाना लेता था और मैं उसके जीवन के बस इसी हिस्से को कंट्रो’ल करना चाहती थी।”