मुम्बई: सुशांत सिंह राजपूत के कथित ख़ुदकु’शी के केस में अब एक नया मोड़ आ गया है. सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ FIR दायर की है. उन्होंने इसमें कई ऐसे राज़ खोले हैं जो इस पूरे मामले में बहुत मदद करते हैं. उन्होंने बताया है कि रिया सुशांत के पैसे का इस्तेमाल करती थीं, वो सुशांत को घेरे हुए थीं और जब कोई फ़िल्म सुशांत के पास आती थी तो रिया उसमें ख़ुद भी एक्टिंग करना चाहती थीं और जब सुशांत ने उनसे फ़ार्मिंग करने की बात की तो रिया ने उनसे झगड़ा किया और कई क़ीमती चीज़ें लेकर चली गईं.

साथ ही रिया ने सुशांत को पागल घोषित करने की धमकी भी दी. सुशांत के पिता ने बताया कि जब सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान ने ख़ुदकु’शी की तो सुशांत को डर हो गया कि कहीं इस बात का बहाना बनाकर रिया उनको ब्लैकमेल न करे. इसके बाद सुशांत ने कोशिश की कि वो रिया से संपर्क करे लेकिन रिया ने उनका नम्बर ब्लाक किया हुआ था.

सुशांत के पिता ने FIR करने से पहले काफ़ी मंथन किया और कई तथ्य जुटाए हैं. जो बातें सुशांत के पिता ने FIR की शिकायत में लिखी हैं उनको पहले कई एंगल से जाँचा है. इस पूरी क़वायद में उनकी मदद कई लोगों ने की लेकिन मुम्बई की एक लड़की का नाम इसमें आ रहा है जिसने सुशांत की मौ’त के बाद सुशांत के पिता से लगातार संपर्क साधा. वो सुशांत के पिता से मिलने के लिए एक से अधिक बार पटना गईं और वहाँ उन्होंने केस से जुड़ी कई ज़रूरी बातें उन्हें बतायीं. उन्होंने बाक़ायदा सुबूत भी दिखाए.

जी हाँ, ये लड़की कोई और नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्ल-फ्रेंड अंकिता लोखंडे हैं. लोखंडे ने अपनी और सुशांत की व्हाट्सएप चैट भी सुशांत के पिता को दिखाई. सुशांत और लोखंडे की वो कथित बातचीत जिसमें सुशांत ने अंकिता से रिया का ज़िक्र किया और बताया कि कैसे वो इस मुश्किल में फँस गया है, अहम् है. सूत्रों के मुताबिक़ अंकिता इस FIR का बेसब्री से इंतज़ार कर रही थीं, वो चाहती थीं कि ये जल्दी हो लेकिन इसमें कोई कमी न रहे. अंकिता को जैसे ही FIR की बात पता चली उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखी “ट्रुथ विन्स”, इस पोस्ट से ज़ाहिर है कि अंकिता को इस FIR का कितना इंतज़ार था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *