सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स हर रोज़ एक नया मोड़ ले रहा है। इस केस में रोज़ाना नई-नई बातें सामने आ रही हैं। एक तरफ जहां सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गं’भीर आरो’प लगाए हैं। सुशांत के पिता का कहना है कि रिया सुशांत का इस्तेमाल करती थीं, सुशांत के पास जब भी कोई फिल्म आती थी तो वह उस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल करने की श’र्त रखती थीं, इसके अलावा उन्होंने सुशांत को ब्लै’कमे’ल करना भी शुरू कर दिया था। वहीं दूसरी ओर रिया ने सुप्रीम कोर्ट में या’चिका दायर कर यह माम’ला मुंबई पुलि’स के हवा’ले करने की मां’ग की है। इसके साथ ही वह सुप्रीम कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए भी या’चिका दा’यर कर चुकी हैं।

सुशांत के पिता का यह भी कहना है कि उनके बेटे के अकाउंट में 17 करोड़ रुपए थे लेकिन रिया और उनके परिजनों ने सुशांत को ब्लैक’मेल करके 15 करोड़ रुपए अपने नाम करवाए हैं। बिहार पुलि’स इस मामले में छा’नबीन कर रही है। वहीं दूसरी ओर सुशांत के सीए संदीप श्रीधर ने इसको लेकर चौं’काने वाली बात कही है। सुशांत के सीए का कहना है कि उनके अकाउंट से कोई बड़ा ट्रांजै’क्शन नहीं हुआ है, उनके खाते में इतना पैसा था ही नहीं। सीए ने बताया कि एक्ट्रेस रिया के खाते में भेजी गई हजार रुपये फीस और रिया की मां द्वारा भेजे गए 33000 रुपयों के अलावा कोई बड़ा ट्रांजै’क्शन नहीं हुआ है।

साथ ही संदीप ने बताया कि सुशांत अपनी लाइफस्टाइल के मुताबिक ख’र्चे किया करते थे। उन्होंने कहा कि पिछले साल सुशांत की इनकम घ’ट गई थी, जिसकी वजह से उनके अकाउंट में इतना पैसा मौजूद ही नहीं था, जितना एफआईआर में बताया गया है। सीए की इस बात ने के’स को अलग ही मो’ड़ दे दिया है। सच क्या है फिलहाल तो कोई नहीं बता सकता। बता दें कि अभी तक रिया चक्रवर्ती श’क के घे’रे में नहीं आई थीं, मगर अब जब उन पर एफआईआर दर्ज कर दी गई है तो उन्हें दिक्क’तों का साम’ना करना पड़ सक’ता है। वहीं अब देखने वाली बात होगी कि यह के’स आगे क्या मो’ड़ लेता है। इस के’स से जुड़ी बातें जानने के लिए पढ़ते रहिए चुग़लीबाज़।