सुशांत सिंह राजपूत आ’त्मह’त्या माम’ले में शुरुआती दिनों से ही नई बातें सु’नने को मिल रहीं हैं। हालांकि, शुरू में इस माम’ले की जां’च बॉलीवुड में फैले नेपोटि’ज़म की ओर चल रही थी लेकिन अब ये के’स सीबीआई के हाथों में आया है और सीबीआई इस माम’ले से जुड़े हर व्यक्ति से बार बार पू’छताछ कर रही है, यही वज’ह है कि हर पू’छताछ के बाद नए रा’ज़ खुलकर साम’ने आ रहे हैं। बी’ते दिनों सीबीआई ने घ’टना के दिन मौजूद सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव से पू’छताछ की थी, जिसमें तेरह और चौदह जून को हुआ घ’टनाक्रम साम’ने आया था।

हा’ल ही में सीबीआई ने सिद्धार्थ को फिर पू’छताछ के लिए बुलाया। पू’छताछ के दौरान सिद्धार्थ ने सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान से संबं’धित जा’नकारी दी है। सिद्धार्थ ने अपने ब’यान में कहा है कि सुशांत अपनी एक्स मैनेजर दिशा की मौ’त की खब’र सुनकर काफी परे’शान हो गए थे। इसकी वज’ह से उनकी सेह’त भी खरा’ब होने लगी थी। सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत दिशा से जु’ड़ी हर अपडे’ट मुझसे लेते रहते थे, इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने मुझे अपने बे’डरूम में अपने साथ सोने के लिए भी कहा था। ग़ौ’रतलब हो सिद्धार्थ ही वो व्यक्ति हैं जिन्होंने 14 जून को सुशांत को पंखे से ल’टके देखा था और उन्होंने ही उसे उ’तारा भी था। लेकिन अपने लगाता’र ब’दलते ब’यानों के कार’ण सिद्धार्थ श’क के घे’रे में हैं।
Sushant-Siddharth
9 जून 2020 को सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालि’यान ने आ’त्मह’त्या कर ली थी। जिसके कुछ ही दिन बाद यानी 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी अपने मुंबई के घर में फां’सी लगाकर आ’त्मह’त्या कर ली। इसके बाद से ही सुशांत सिंह सुसा’इड के’स काफी गरमा’या हुआ है। शुरुआत में मुंबई पुलि’स इस माम’ले को सुसा’इड बता रही थी तो दूसरी ओर सुशांत के फैंस और परिवा’र इसको ह’त्या कह रहे हैं साथ ही सोशल मीडिया पर सुशांत को इंसा’फ दिलाने की मां’ग भी कर रहे हैं। इस माम’ले में सिद्धार्थ के साथ ही सुशांत की गर्लफ़्रेंड रिया पर भी सुशांत के पिता ने कई इल्ज़ा’म लगाए हैं।