अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन को तकरीबन ढाई महीने पूरे हो चुके हैं। 14 जून को सुशांत की मौ’त की खबर आने के बाद सुशांत के फैंस और करीबी शो’क में डू’ब गए। किसी को यकी’न ही नहीं हो रहा था कि सुशांत सुसा’इड जैसा बड़ा क़द’म उठा सकते हैं। शुरुआती दिनों में इस के’स की छा’नबीन करने वाली मुंबई पु’लिस ने सुशांत की मौ’त को सुसा’इड बताया था तो सुशांत के फैंस उनके नि’धन को ह’त्या कह रहे थे और साथ ही इस माम’ले को सीबीआई के हवाले करने की मां’ग की थी।

फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने यह माम’ला सीबीआई को सौं’प दिया है। सीबीआई इस माम’ले की जां’च में लगातार जु’टी हुई है और के’स से संबं’धित कई लोगों से पू’छताछ भी की। ऐसे में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम खब’रों में छा’या हुआ है। वैसे तो रिया इस के’स में पहले से ही कई आरो’पों का साम’ना कर रही हैं लेकिन अब वह अपने इंटरव्यू को लेकर सुर्खि’यों में बनी हुईं हैं। हाल ही में रिया ने एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बड़े बड़े रा’ज़ों से पर्दा उ’ठाया है। इसके साथ ही उन्होंने यूरोप ट्रिप को लेकर भी बात की थी।


Sushant Singh Rajpoot

रिया ने कहा था कि वह दोनों पेरिस में कुछ दिन रुके थे और इस दौरान सुशांत कमरे से बाहर ही नहीं निकले थे। रिया की इस बात पर सुशांत के फैंस ने रिया पर सवा’ल उठाए हैं। इस संबं’ध में सोशल मीडिया पर एक्टर के पेरिस ट्रिप का एक वीडियो वाय’रल हो रहा है। सुशांत ने यह वीडियो खुद शेयर किया था। इस वीडियो में वह पेरिस के डिज्नीलैंड में घूमते और एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। सुशांत के इस वीडियो को शेयर कर एक फैन ने लिखा है कि “वह कह रही हैं कि पेरिस में सुशांत सिंह राजपूत अपने कमरे में 3 दिन तक रहे थे और बाह’र नहीं निकले थे। ये रहा उनका सबू’त। वो पेरिस के डिज्नीलैंड में म’स्ती कर रहे हैं।” इस वीडियो के बाद से ही फैंस सोशल मीडिया पर अपनी अपनी प्रति’क्रिया जाहिर कर रहे हैं।