सुशांत राजपूत के’स में जहाँ अब CBI जाँ’च होने की अनुम’ति सुप्रीम को’र्ट से मिलने के बाद से इस के’स में नयी जाँ’च प्रक्रि’या शुरू हो जाएगी। इस माम’ले में जहाँ जाँ’च की बात है वो अल’ग-अल’ग तरह से चलती हुई CBI तक पहुँची है लेकिन बात करें सुशांत के जीवन के बारे में तो उनके जीवन से जु’ड़ी कई अल’ग-अल’ग बातें साम’ने आ रही हैं। उनके कोई दोस्त या जा’नने वाले सुशांत से जु’ड़ी बातें कहते हैं और वो ख़’बरें सु’र्ख़ियाँ ब’टोरती हैं। सुशांत के जीवन से जु’ड़ी जि’तनी बातें की गयी हैं उतनी ही तरह के रा’ज़ उनके जीवन से खुलते हैं। अब इनमें कितनी सच्चाई है और कितना झू’ठ ये कह पाना मु’श्किल है।

सुशांत राजपूत के’स में जहाँ सुशांत की कई गर्लफ़्रेंड का ज़ि’क्र होता रहा है वहीं एक बार फिर सारा अ’ली ख़ा’न का नाम साम’ने आया है। सुशांत के रूम मे’ट रह चुके सैमुअल हाओकिप ने एक सोशल मी’डिया पोस्ट के ज़रिए ये कहा कि सुशांत और सारा के बीच केदारनाथ फ़िल्म की शू’ट के दौ’रान काफ़ी नज़’दीकि’याँ बढ़ गयी थीं। वो दोनों एक दूसरे से बेह’द प्यार करते थे उनके अंदर बच्चों की तरह की मासू’मियत थी और दोनों एक दूसरे का स’म्मान करते थे। यहाँ तक कि सारा न सिर्फ़ सुशांत बल्कि उनके परिवा’र, क’र्मचारियों और दोस्तों का भी स’म्मान करती थीं। दोनों में इतना प्यार और स’म्मान था जो कि आजकल क’म ही देखने मिलता है।

Sushant Singh Rajput- Sara Ali Khan
आगे सैमुअल हाओकिप लिखते हैं कि “जैसे ही सुशांत की फ़िल्म सोनचि’रैया के फ़्लॉ’प होते ही ब्रे’कअप हो गया कहीं ये भी मूवी मा’फ़िया के चलते तो नहीं हुआ या उनके द’बाव के कार’ण लिया गया फ़ै’सला तो नहीं”। सुशांत के’स में शुरुआत से ही फ़िल्म इंडस्ट्री में फै’ले नेपो’टिज़्म पर बात होने लगी थी। वहीं सारा ने सुशांत की आ’ख़िरी फ़िल्म दिल बे’चारा की रीलि’ज़ पर उनकी और सैफ़ की फ़ोटो शे’यर करते हुए उन्हें एक सा बताया था। केदारनाथ के प्रमो’शन के वक़्त सुशांत और सारा की नज़’दीकि’यों के बारे में ख़’बरें आती रही थी और एक बार सारा अपनी ट्रि’प आ’धी छो’ड़कर सुशांत का जन्मदिन म’नाने उनके घर आ गयी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *