बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स नेपोटि’ज्म और फिल्म इंड’स्ट्री में हो रहे परिवा’रवाद से होते हुए अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती तक पहुंच गया है। सुशांत के पिता ने सुशांत की कथि’त गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खि’लाफ पटना में एफआईआर द’र्ज कराकर धोखा’धड़ी और खुद’कुशी के लिए उक’साने का आरो’प लगाया था। सुशांत के पिता के इस क़द’म ने इस पूरे मामले को ही पल’टकर रख दिया। पिछले कुछ समय से जो बॉलीवुड में नेपोटि’ज्म और फिल्म इंड’स्ट्री में आउ’टसाइडर्स के साथ भे’दभाव की जं’ग छिड़ी थी वो अब द’ब गई है और रिया चक्रवर्ती सुर्खि’यों में आ गईं हैं।

सुशांत के पिता द्वारा पटना में एफआईआर द’र्ज कराने से इस माम’ले को नया एं’गल मिल गया था और इसके बाद से ही सबकी नज़रें रिया पर टि’की हुई हैं। वहीं अब इस माम’ले से जुड़ी नई ख’बर सामने आई है। सुशांत सिंह की बहन ने इस केस में चौं’काने वाली बात कही है। उन्होंने कहा है कि सुशांत ने उनसे कहा था कि उसको रिया के चंगु’ल से छु’ड़ा लें। दरअसल, सुशांत के परिवारिक सूत्रों का कहना है कि हरियाणा के वरि’ष्ठ आइपीएस ओपी सिंह की पत्नी, जिन्हें सुशांत रानी दीदी कहकर बुलाते हैं, फरवरी में सुशांत से मिलने मुंबई आयीं थीं, लेकिन रिया ने उन्हें घर में ठह’रने नहीं दिया था।

Rhea- Sushant
इतना ही नहीं रिया ने उन्हें सुशांत को सिद्धि विनायक मंदिर ले जाने के लिए भी म’ना कर दिया। जिसकी वजह से उनकी दीदी रिया से का’फी नारा’ज़ थीं और उन्हें चिं’ता भी होने लगी थीं। बता दें कि इस माम’ले में मुंबई के बांद्रा ज़ोन के डीएसपी के साथ ओपी सिंह की चैट भी वाय’रल हुई है। वाय’रल हुई चैट में साफ देखा जा सकता है कि मुंबई पुलि’स को पहले से ही इस बात की जा’नकारी थी कि सुशांत की जान ख’तरे में है। वहीं इसके अलावा भी चैट से कई चौं’काने वाली बातें पता चली हैं। चैट से पता चला है कि रिया के पिता एक रिटायर्ड डॉक्टर हैं और सुशांत से मिलने के कुछ टाइम बाद से ही रिया सुशांत के साथ रहने लगी थीं।

25 फरवरी को हुई इस चैट में ओपी सिंह ने पांच मैसेज किए थे। उन्होंने पहले मैसेज में कहा कि “मैं चंडीगढ़ पहुंच गया हूं। तुम्हारे सपो’र्ट के लिए शुक्रिया। मुझे अपने पुराने दोस्त की याद आ गई।” वहीं दूसरे मैसेज में उन्होंने कहा कि “मुझे खुशी है कि तुम अपनी जिंदगी के इंचा’र्ज नहीं हो। मैंने अपनी ट्रि’प खुद प्लान की और मेरा अनुमान सही था।” वहीं इस चैट से यह भी पता लगा कि जब सारी चीज़े सुशांत के हाथ से निकल गई थीं तो उन्होंने रानी दीदी को कॉल करके रिया से पीछा छु’ड़ाने की बात कही थी।

Sushant Singh Rajpoot

ओपी सिंह ने इसपर कहा कि “मेरी पत्नी को इन सारी प्रॉब्ल’म से दूर रखना। मेरी पत्नी बहुत अच्छी है और मैं चाहता हूं कि उसे किसी प्रकार का दु’ख न हो। एक मैं ही हूं जो तुम्हारी मदद कर सकता हूं और मैं अभी भी तुम्हारे साथ हूं। तुम्हें और तुम्हारा ख्याल रखने वाले कभी भी मेरे ऑफिस से संप’र्क कर सकते हैं। मैं जरू’रत के समय तुम्हारा साथ दूंगा।” वहीं ला’स्ट मैसेज में सिंह ने कहा कि “मैं ये मैसेज तुम्हें इसलिए भे’ज रहा हूं क्योंकि तुम्हें पता चले कि इस मु’द्दे पर मेरी सोच क्या है। अगर तुम्हें मेरी बातें फाल’तू लग रही हों तो तुम इन्हें इग्नो’र कर सकते हो।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *