सुशांत सुसा’इड के’स में अब एक नया मो’ड़ आया जब अपने ऊपर लगे इ’ल्ज़ामों और FIR होने के बाद से ग़ा’यब रिया कल अचा’नक साम’ने आयीं। रिया ने एक छोटा विडीओ शे’यर करते हुए अपने ऊपर लगे सभी इ’ल्ज़ामों को नका’रते हुए कहा कि उन पर कई तरह के इ’ल्ज़ाम लगाए जा रहे हैं जो सारे बेबुनि’याद हैं। यही नहीं उन्होंने कहा कि वो इन इ’ल्ज़ामों का जवाब नहीं दे रही हैं क्योंकि उनके वक़ील ने उन्हें ऐसा कहा है। वहीं रिया ने कहा कि जो भी सच है वो साम’ने ज़रूर आएगा। सत्यमेव जयते।

देखा जाए तो इस माम’ले में लगाता’र ये बात कही गयी कि सत्य की जीत होगी, सत्य सामने आएगा। यही बात सुशांत की बहन ने भी अपनी पोस्ट में लिखा था और जब सुशांत के पिता ने रिया के ख़िला’फ़ FIR करवायी तो सुशांत की ए’क्स गर्लफ़्रेंड अंकिता ने भी लिखा कि “सत्य की जीत होती है” और यही बात आज रिया ने भी कही। रिया को लेकर इस माम’ले में कई पेंच फँ’से हुए हैं। जब से उनके ख़िला’फ़ केस द’र्ज हुआ है वो अपने घर से ग़ाय’ब हैं।

Rhea
बिहार पुलि’स उनसे इस माम’ले में पू’छताछ के लिए घूम रही है लेकिन वो अपने घर में नहीं हैं। यही नहीं रिया इस के’स को लेकर सुप्रीम को’र्ट में गुहा’र लगा चुकी हैं कि इस केस की सुनवाई अगर मुंबई के बाहर हुई तो इसमें सुशांत के परिवा’र की ओर से कुछ द’बाव डा’ला जाएगा। सुप्रीम कोर्ट में रिया की इस या’चिका पर 5 अगस्त को सुनवाई होगी लेकिन यहाँ एक सवा’ल ये उठता है कि कुछ ही दिनों पहले रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट लिखकर इस माम’ले की CBI जाँ’च की माँ’ग की थी और इस पोस्ट में उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह को भी टै’ग किया था।

वहीं जब अब उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में अ’र्ज़ी डाली है तो वहाँ वो मुंबई पु’लिस को ये के’स देने की बात कर रही हैं CBI जाँ’च की बात सि’रे से ग़ाय’ब है। यहाँ सवा’ल उठता है कि क्या रिया ने पहले जो स्टेट’मेण्ट लिखे थे वो पब्लिक स्टं’ट था और अब ख़ुद पर FIR होने के बाद उनका रू’ख बद’ल गया? यही नहीं जब रिया और सुशांत रिलेशन में थे तब दोनों ने इस बात को लोगों के साम’ने नहीं आने दिया था। वो साथ नज़र आते थे लेकिन फिर भी खुलकर रिश्ते की बात नहीं कहते थे जबकि अब अचा’नक सोशल मीडिया में सुशांत और रिया के कई विडीओज़ नज़र आने लगे हैं।

Rhea- Sushant
इन सारी चीज़ों से इस बात का श’क होता है कि ये विडीओ जो सिर्फ़ रिया और सुशांत के बीच के हैं और उनके रिलेशन के समय भी सोशल मीडिया में नहीं आए अचा’नक इस तरह से साम’ने आ रहे हैं इसमें किसी तरह ये बताने की कोशिश है कि रिया और सुशांत साथ में ख़ुश थे। जबकि कई तरफ़ से इसके विप’रीत बातें साम’ने आ रही हैं। यूँ भी जिस तरह से रिया संभ’ल-संभ’ल के क़द’म उठा रही हैं उससे तो यही लगता है कि उन्हें कोई गा’इड कर रहा है शायद उनके वक़ी’ल।