सुशांत सिंह राजपूत के’स में अब जिस तरह से ड्र’ग्स का माम’ला साम’ने आया है कई लोग इसमें फँ’सते नज़’र आ रहे हैं। जहाँ एक ओर सुशांत सुसा’इड के’स में CBI को जाँ’च में मर्ड’र के कोई सबू’त नहीं मिले हैं वहीं अब CBI आ’त्मह’त्या के लिए उक’साने वाले ऐंग’ल पर अपनी जाँ’च कर रही है। इसी बीच ड्र’ग्स मा’फ़ीया की बातें इस के’स को एक अल’ग ही मो’ड़ दे रही हैं। इस बात के साम’ने आते ही कई ड्र’ग डी’लर ने अपने ब’चाव में बड़ी मात्रा में ड्र’ग्स को बाह’र निका’लना शुरू कर दिया जिसके बाद ना’रकोटि’क डिपा’र्टमेंट की गतिवि’धियाँ भी बढ़ गयीं। इस माम’ले में ड्र’ग्स का बड़ा हाथ होने की आशं’का दिखायी जा रही है।

ख़बरों की मानें तो सिर्फ़ रिया और उनके भाई शौविक का नाम ही इसमें साम’ने नहीं आ रहा है बल्कि गोवा के हो’टल कारो’बारी गौरव आर्या, सुशांत के के’यरटे’कर सैम्यु’अल मिरांडा का नाम भी आगे आया है। यही नहीं इस माम’ले में ये बात भी साम’ने आयी है कि सुशांत भी ड्र’ग्स लिया करते थे और ये बात उनके परिवा’र को ख़ा’सकर उनकी बहनों को पता थी। इस माम’ले में भी सुशांत की बहनों से पू’छताछ होने वाली है। इसी बीच ड्र’ग्स त’स्कर की गिर’फ़्तारी की गयी जिसका नाम ज़ै’द है। कहा जा रहा है कि ज़ै’द का इस के’स से सम्बं’ध भी हो सकता है। ज़ै’द मुंबई की बड़ी-बड़ी पार्टियों में ड्र’ग्स सप्ला’ई का काम करता रहा है।

Sushant Singh Rajpoot
जब उससे पू’छताछ की गयी तो सुशांत के’स से सम्बं’धित कई जा’नकारियाँ मिलने की उम्मीदें न’ज़र आयी हैं। उसके साथ ही उसके पास से 9 लाख 55 हज़ा’र मूल्य का ड्र’ग्स ज़’ब्त किया गया है। दो लोगों को पश्चिमी मुंबई से गिर’फ़्तार किया गया जिनमें एक ज़ै’द भी है। ख़बरों के अनुसा’र महाराष्ट्र, दिल्ली, गोवा के ऐसे कुछ और लोग एजेंसी की जाँ’च के दा’यरे में हैं। सुशांत के’स में रिया पर ये आरो’प लगा था कि वो सुशांत को चु’पके से ड्र’ग्स दे रही थीं। रिया के फ़ोन की एक चै’ट जिसमें अल’ग तरह के ड्र’ग को लेकर बातें दिखी, इसके बाद से ही जाँ’च के क़द’म इस ओर मु’ड़ गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *