34 साल के बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन को आज चालीस दिन से ज़्यादा हो चुके हैं। उन्होंने अपने मुंबई के फ्लैट में फां’सी लगाकर आत्मह’त्या कर ली थी। उनके इस क़द’म से बॉलीवुड हस्तियों के साथ-साथ फैंस को भी बड़ा झ’टका लगा था। बड़े-बड़े लोगों के साथ सुशांत के फैंस भी इस माम’ले में सीबीआई जां’च की मां’ग कर रहे हैं। जहां एक तरफ सुशांत के सुसा’इड की गु’त्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है, तो वहीं दूसरी ओर इस माम’ले में नई-नई बातें साम’ने आ रही हैं। सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर द’र्ज करवाने के बाद से ही इस के’स को नया एं’गल मिल गया है। फिलहाल बिहा’र पुलि’स इस माम’ले की जां’च में जु’टी हुई है।

मालूम हो कि सुशांत के पिता ने एफआईआर में कहा था कि उनके बेटे के अकाउंट में 17 करोड़ रुपए थे, लेकिन रिया और उनके परिवार वालों ने सुशांत को ब्लैक’मेल करके 15 करोड़ रुपए अपने क’ब्जे में कर लिए थे। वहीं हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के सीए ने इस मामले में जा’नकारी दी थी कि पिछले साल सुशांत की इनकम काफी घ’ट गई थी, जिसके बाद से उनके पास इतना पैसा था ही नहीं कि कोई बड़ा ट्रॉन्जे’क्शन हो सके। वहीं जब पुलि’स ने सुशांत के बैंक अकाउंट की छानबीन की तो हैरा’न करने वाली बात साम’ने आई है। पुलि’स की जानकारी के मुताबिक, पिछले साल सुशांत के अकाउंट से पूजा के नाम पर एक महीने के अंदर-अंदर तीन लाख रुपए निकाले गए थे।


Sushant-Rhea

बैंक से मिली जा’नकारी के अनुसार, साल 2019 से उनके अकाउंट से 14 जुलाई को पूजा के नाम पर 45,000 रुपये निकाले थे, इसके बाद 22 जुलाई को 55,000 और 36,000 रुपये निकाले। वहीं 2 अगस्त को 86,000 रुपये जबकि 8 अगस्त को 11,000 रुपये निकाले गए। इसके बाद 15 अगस्त को एक बार फिर पूजा के लिए 60,000 रुपये निकाले। इस माम’ले में दिलच’स्प बात यह है कि सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया पर जा’दू टो’ना करने के आरो’प भी लगाए गए थे। कहा गया था कि रिया ने सुशांत का पुराना घर ये कहकर ब’दलवाया था कि वहाँ भू’त प्रे’त का सा’या है ऐसे में इन पूजा को भी इसी के साथ जो’ड़कर देखा जा रहा है। इस माम’ले से जुड़ी हर ख़बर पढ़ते रहिए चुग़लीबाज़ पर।