सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स शुरू से लेकर अब तक काफी एंग’ल बद’ल चु’का है। इस माम’ले में काफी नए नए राज़ साम’ने आए हैं। शुरुआती दिनों में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को नेपो’टिज्म से जो’ड़ा जा रहा था, जिसकी वजह से कई बड़ी बड़ी हस्तियों की आलोच’नाएं भी की गई और साथ ही पु’लिस ने उनसे कई घंटों तक पू’छताछ भी की। इस सबके बाद इस माम’ले ने नया मो’ड़ तब लिया जब सुशांत के पिता ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के खि’लाफ पटना में एफआईआर द’र्ज करवाई और साथ ही रिया पर सं’गीन आरो’प भी लगाए।

इसके बाद से ही सुशांत के फैंस रिया को सुशांत की मौ’त का जिम्मे’दार मा’नने लगे और सोशल मीडिया पर रिया के खि’लाफ आवाज़ उठा रहे है। इतना ही नहीं बल्कि न्यूज़ चैनल भी रिया को लेकर कई तरह की बातें कह रहे हैं। जिसपर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने नारा’ज़गी जताई है। स्वरा भास्कर ने अपने अकाउंट पर #RheaDrugChat #SushantSinghRajput जैसे हैशटैग का यू’ज करके ट्वीट किया है कि “मुझे नहीं लगता है कि क’साब को भी मीडिया में इस तरह का witch-hunt झे’लना पड़ा होगा जैसा रिया चक्रवर्ती फे’स कर रही हैं! श’र्म आनी चाहिए भारतीय मीडिया…”

Swara Bhaskar
उन्होंने आगे लिखा “हम सबको श’र्म आनी चाहिए एक जह’रीला तमा’शा देखने वाली जनता होने के लिए, जो इस तरह की जह’रीली चीजें देख रही है”। इससे पहले भी स्वरा भास्कर सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स पर टिप्पणी कर चुकी हैं। नेपो’टिज्म को लेकर उन्होंने अपनी प्रतिक्रि’या दी थी, इसके साथ ही मुंबई पु’लिस के काम पर सवा’ल उठाने को भी गल’त बताया था। स्वरा भास्कर फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। एक्टिंग से ही नहीं बल्कि स्वरा अपने बे’बाक अंदा’ज़ के लिए भी जानी जाती हैं। अक्सर स्वरा सोशल मीडिया पर काफी ए’क्टिव रहती हैं और लगभग हर म’सले पर अपनी रा’य रखती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *