सुशांत सिंह राजपूत के’स में CBI लगाता’र पू’छताछ कर रही है। ऐसे में लगाता’र नई-नई बात साम’ने आ रही हैं। हाल ही में CBI द्वारा की गयी पू’छताछ में ये बात सा’मने आयी कि आ’ख़िर तेरह और चौदह जून को क्या हुआ? आख़िर सुशांत किस तरह से इस दुनिया से गए उनके क़री’बियों का बयान लेने के बाद जो बातें साम’ने आयी हैं वो कई अल’ग-अल’ग बातों की ओर इशा’रा कर रही हैं। रिया के अलावा जिन चार लोगों से CBI ने पू’छताछ की उनमें सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पीठानी, नौकर नीरज सिंह, घर सम्भालने वाले दीपेश सावंत और कुक केशव शा’मिल हैं।

इनके दिए ब’यानों के अनुसार 13 जून की रात सुशांत ने डि’नर नहीं किया था और वो जल्दी सो गए थे। जब अगली सुबह उन्होंने देखा तो सुशांत जाग चुके थे। ऐसे में हाउस हेल्प ने उन्हें जूस और नारियल पानी दिया, जिसे पीने के बाद सुशांत कमरे में ही रहे। थोड़ी देर बाद जब सुशांत के कमरे में उनके कुक ये पता करने गए कि वो लंच में क्या लेंगे तब सुशांत का कमरा लॉ’क था इस बात से कुक परे’शान हो गया क्योंकि सुशांत सिर्फ़ तभी कमरा बं’द करते थे जब रिया उनके साथ हों लेकिन उस रोज़ रिया वहाँ नहीं थी। इस बारे में जब कुक ने सिद्धार्थ को बताया तो वो भी उसके साथ ऊपर गये।

Sushant Singh Rajput
सिद्धार्थ के दरवाज़ा ख’टख’टाने के बाद भी जब कमरे का दरवाज़ा नहीं खुला। उन्होंने सुशांत की बहन से बात की और उन्हें बताया कि सुशांत का रूम लॉ’क है बहन ने कहा कि वो लोग उनका दरवाज़ा ख’टख’टाते रहें तब तक वो पहुँच रही हैं। सिद्धार्थ ने दरवाज़े की चाबी खो’जने की बात कही और काफ़ी तला’शने के बाद चाबी नहीं मिली और दरवाज़ा भी नहीं खुल रहा था तो आ’ख़िर ये सोचा गया कि दरवाज़ा खोलने के लिए चाबी वाले को बुलाया जाए। लॉ’कडा’उन के कार’ण ये आसा’न नहीं था लेकिन कुछ पू’छताछ के बाद गूगल से चाबी वाले को बुलाया गया।

चाबी वाले के कहे अनुसार उन्हें लॉ’क खुलते ही पैसे देकर वहाँ से रवाना कर दिया गया। सिद्धार्थ का कहना है कि क्योंकि सुशांत एक सेले’ब्रिटी हैं इसलिए उनके बारे में इस तरह की जा’नकारी देना कि वो यहाँ रहते हैं या उन्होंने दरवाज़ा बं’द कर लिया था, उन्होंने उ’चित नहीं समझा बस इसीलिए चाबी वाले को भे’ज दिया गया। बहरहाल जैसे ही दरवाज़ा खो’लकर वो अन्द’र घु’से उन्होंने सुशांत को पंखे से लट’कता पाया। बाक़ी दो लोग बाह’र थे और जब सिद्धार्थ भा’गते हुए बाह’र आए तब उन्होंने भी अ’न्दर जाक’र देखा। इसी बीच सुशांत की बहन का कॉल आया उन्होंने सुशांत के बारे में पूछा और ये बात पता चलते ही वो चौं’क गयीं।

Sushant Singh Rajpoot
सिद्धार्थ का कहना है कि सुशांत के जीजा के कहने पर उन्होंने सुशांत की बॉडी को नीचे उ’तारा क्योंकि उनके जीजा ने कहा था कि हो सकता है कि अभी भी जा’न बाक़ी हो। ऐसे में सिद्धार्थ ने कुक से चा’क़ू लाने कहा और पंखे से कप’ड़ा का’टकर सुशांत को नीचे उता’रा। सुशांत की बहन ने आकर कहा कि वो सुशांत को सीधा कर दें। उन्होंने ऐसा किया, सुशांत को ब’चाने की को’शिशें भी उन्होंने कीं लेकिन वो तब तक जा चुके थे। इसके बाद पुलिस ने आकर अपनी पूछताछ की और सुशांत को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया।