सुशांत राजपूत केस की जाँ’च की दिशा उस समय बद’ल गयी जब उनके पिता ने पटना में सुशांत की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती के ख़िला’फ़ एक FIR द’र्ज करवायी। इस FIR में रिया और उनके परिवा’र के ख़िलाफ़ सुशांत को परे’शान करने, उन्हें मान’सिक रूप से बीमा’र करने, उनका करि’यर ब’र्बाद करने और उनके पैसे ग़ब’न करने का आरो’प लगाते हुए इस माम’ले में जाँ’च करने की अपी’ल की है। इसके बाद ही पटना पुलि’स की एक टीम मुंबई आ गयी और मुंबई पुलि’स से इस माम’ले में बात कर रही है। लेकिन उन्हें काफ़ी परेशा’नियों का साम’ना करना प’ड़ रहा है।

प्राप्त जा’नकारी के अनु’सार पटना पुलि’स जब रिया के घर पहुँची तो रिया वहाँ से ग़ाय’ब मिलीं। बाद में रिया ने सुप्रीम को’र्ट में या’चिका दा’यर की है जिसमें कहा गया है कि इस के’स को मुंबई शि’फ़्ट किया जाए। वहीं सुशांत के पिता ने अपनी उम्र की बात करते हुए कहा कि वो बार-बार मुंबई नहीं जा सकते यही नहीं उन्होंने मुंबई पुलिस के ठीक से जाँ’च न करने की बात भी कहीं। पटना से पहुँची टीम रिया के घर जा’कर भी उनसे पू’छताछ नहीं कर पायी है क्योंकि उनके साथ कोई भी ले’डी पुलि’स नहीं है।

Rhea
यही नहीं ख़’बरों की मानें तो पटना पुलि’स को यहाँ कई तरह की परे’शानियों का साम’ना करना पड़ रहा है। पटना पुलिस मुंबई पुलि’स से बात किए बिना रवाना हो गयी थी और यहाँ आकर ही उन्होंने मुंबई पुलि’स से मुला’क़ात की। उनके पास ज़रूरी काग़’ज़ात न होने पर मुंबई पुलि’स ने इस बारे में उनसे जा’नकारी माँ’गी। फ़िलहाल बिहार पुलि’स की टीम एक्ट्रेस से पू’छताछ करने की कोशिश में हैं। आपको बता दें कि जैसे ही FIR की ख़बरें आनी शुरू हुईं वैसे ही रिया ने नामी वक़ी’ल सतीश मानशिंदे को हा’यर किया है।