इन दिनों सबसे ज़्यादा च’र्चा में अगर कोई बात है तो वो है सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या का के’स। उनके परिवा’र का दा’वा है कि उन्होंने आ’त्मह’त्या नहीं की बल्कि उनकी ह’त्या हुई है और इस मा’मले में अब CBI जाँ’च जारी है। इस माम’ले में सुशांत के क़री’बियों से पू’छताछ की जा रही है जिनमें सबसे ज़्यादा श’क के घे’रे में हैं सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी साथ ही सुशांत की गर्ल फ़्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी कई तरह के इल्ज़ा’म लगे हैं। जहाँ सिद्धार्थ पिठानी सुशांत को आ’त्मह’त्या के पहले और बा’द में देखने वाले पहले व्यक्ति थे वहीं रिया की भू’मिका भी सं’दिग्ध नज़र आयी है।

पुलिस जाँ’च के दौ’रान सिद्धार्थ और रिया दोनों ही ब’चते न’ज़र आए लेकिन CBI के साम’ने उनकी एक न चली। सिद्धार्थ ने पहले सुशांत के परिवा’र पर ही ये इल्ज़ा’म लगाया कि उन्होंने उसे रिया के ख़िला’फ़ ब’यान देने के लिए मज’बूर किया लेकिन सुशांत के परिवा’र के वक़ील ने कहा कि इस माम’ले में पहले सिद्धार्थ ही रिया के ख़िला’फ़ उन्हें कई बातें बताते रहे लेकिन जैसे ही सुशांत के पिता ने पटना में FIR करवायी कि सिद्धार्थ पल’ट गए। यही नहीं रिया पर सुशांत के पैसों के ग़’बन का इल्ज़ा’म भी लगा। रिया की सम्पत्ति उनकी आय के मुक़ा’बले कहीं ज़्यादा पायी गयी है और उनसे अब तक जि’तनी पू’छताछ हुई है उससे ED भी संतु’ष्ट नहीं है।

Sushant-Rhea
इस माम’ले में सुशांत के परिवा’र का एक चौं’काने वाला ब’यान साम’ने आया है। उन्होंने कहा है कि ये के’स बहुत ही पें’चिदा है और अब तक जि’तने लोगों ने भी उनका साथ दिया है या ऐसे सबू’त जु’टाए हैं जिससे सुशांत का के’स सुसा’इड नहीं बल्कि म’र्डर नज़र आता है उन सभी को ध’मकी भरे फ़ोन आए हैं। यही नहीं परिवा’र और दोस्तों ने इस माम’ले में ये कहा कि सुशांत के’स के जो भी गवा’ह हैं उनकी जा’न को भी ख़’तरा हो सकता है। सुशांत के क़री’बी रिश्तेदार ने कहा है कि ऐसा न हो कि CBI जाँ’च में हो रही दे’री से के’स के अ’हम स’बूतों को मि’टा दिया जाए और गवा’हों की ह’त्या हो जाए। उनका कहना है कि सभी गवा’हों को जल्द से जल्द प्रोटे’क्शन मिलना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *