बीते रविवार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर मृ’त पाए गए। सुशांत के सुसा’इड ने कई तरह के विवा’दों का रास्ता खोल दिया है। कोई उन्हें बॉलीवुड में नेपो’टिज़म का शि’कार बता रहा है तो कोई इसे डिप्रे’शन का मा’मला क़’रार दे रहा है, लोग उनके इस क़द’म को ग़ल’त बता रहे हैं वहीं उनके दोस्तों की भूमि’का पर भी सवा’ल उठ रहे हैं कि आख़िर ऐसे समय में उन्हें अके’ला क्यों छो’ड़ा गया जबकि दोस्तों को ये पता था कि वो डिप्रे’शन का इला’ज भी करवा रहे हैं। सभी माम’लों पर पुलिस अपनी जाँ’च कर रही हैं। वहीं इस जाँ’च में एक चौं’काने वाली बात साम’ने आयी है।

सुशांत केस की जाँ’च कर रही पुलिस को पूछताछ के दौ’रान पता चला कि सुशांत ने अपनी मौत के 3 दिन पहले ही अपने घर के सभी स्टाफ़ को उनकी सेलरी दे दी थी। सुशांत ने उन्हें कहा था कि वो अपनी पूरी सेलरी अभी ले लें क्योंकि बाद में वो उन्हें सेलरी नहीं दे पाएँगे। इस बात के सामने आने के बाद ये अ’टकलें भी लगायी जा रही हैं कि क्या सुशांत ने सुसा’इड की बात तीन दिन पहले से ही सोच ली थी या इसके पीछे कोई और वज’ह है। शुरुआती दौ’र में जब कहा जा रहा था कि शायद ये आर्थिक तं’गी का माम’ला भी हो सकता है। ऐसे में ये बात साम’ने आयी थी कि सुशांत के पास पैसों की क’मी नहीं थी।

Sushant Singh Rajpoot
पुलिस की जाँ’च जारी है। सुशांत सिंह राजपूत फ़िल्म इंडस्ट्री के एक उभरते हुए सितारे के रूप में देखे जाते थे। बैकग्राउंड डान्सर से TV शो और TV से फ़िल्म का सफ़र सफलतापूर्वक तय करने वाले सुशांत ने कम उम्र में ही अपना मुक़ा’म हा’सिल कर लिया था। उनके करियर, ज़िंदगी और ज़िंदादिली को देखते हुए लोग उनके भविष्य को सुनहरा मान रहे थे। जबकि सुशांत ने ये बड़ा क़द’म उठाते हुए सभी को स’कते में डा’ल दिया। सुशांत के पिता ने उनकी मृ’त्यु को सुसा’इड मा’नने से इं’कार कर दिया जिसके बाद पुलिस की जाँ’च और ते’ज़ हो गयी है।