सुशांत सिंह राजपूत के के’स में अब CBI जाँ’च शुरू हो चुकी है। आज CBI की टीम सबसे पहले सुशांत के घर पहुँची और वहाँ उनके साथ सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के कुक नीरज भी लाए गए थे। जैसे कि ख़बरें थीं कि सुशांत के’स की जाँ’च करने के लिए CBI की टीम एक बार फिर से पूरा सी’न रीक्री’एट करेगी जिसके लिए सुशांत के वे’ट की ही ड’मी तै’यार की जाएगी और उस वक़्त मौजूद लोगों से पू’छकर वही सब फिर से किया जाएगा जो उस रोज़ हुआ था।

इस के’स में सबसे ज़्यादा मु’श्किलों में घिरते नज़र आ रहे हैं सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी क्योंकि वो और नीरज ऐसे शख़्स हैं जो उस वक़्त भी घर में मौजूद थे जब सुशांत ने फाँ’सी लगायी। वही ऐसे दो लोग हैं जिन्होंने दरवाज़ा खोलने के लिए चाबी बनाने वाले को बुलाया था लेकिन चाबी बनाने वाले का कहना है कि चाबी बनते ही उसे वहाँ से जाने कहा गया और उसके जाने के बाद ही उन्होंने दरवाज़ा खोला होगा। चाबी वाले ने कहा कि उसे बाद में एक बार फिर पु’लिस ने बुलाया था तब उसे पता चला कि वो जिस घर के लिए चाबी बनाकर आया है वो घर सुशांत सिंह राजपूत का है।

CBI Team- Sushant
चाबी बनाने वाले का कहना है कि आमतौ’र पर भी जब कोई चाबी बनाने के लिए बुलाता है तो पहले ठीक से दरवाज़ा खोलकर जाँ’च करता है कि काम सही हुआ है कि नहीं और उसके बाद ही उसे जा’ने दिया जाता है। यही नहीं उसका ये भी कहना है कि जब उसे चाबी बनाने के लिए बुलाया गया तो भी कोई घब’राया हुआ नहीं लग रहा था सिद्धार्थ ने आराम से उसे चाबी बनाने को कहा और चाबी बनते ही उसे जा’ने कहा। अब इस माम’ले में क्या गु’त्थी है ये तो CBI की टीम सुल’झा सकती है लेकिन अब तक सिद्धार्थ पिठानी ने जितने भी ब’यान दिए हैं उनमें कई बार बद’लाव आए हैं इससे भी वो इस माम’ले में फँ’सते नज़र आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *