मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की कथित ख़ु’दकुशी का केस अब पहले से थोड़ा कम उ’लझा लग रहा है. बिना किसी डायरेक्शन के इधर उधर चल रहे केस में तब असली मो’ड़ आया जब सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के ख़ि’लाफ़ पटना में FIR दर्ज करा दी. रिया ने इसके बाद सुप्रीम कोर्ट में अग्रिम ज़’मानत की याचिका दायर की है. मुंबई पुलि’स पहले ही इस मामले की छानबी’न कर रही है पर अब उसपे आरो’प लग रहे हैं कि उसने ठीक से काम नहीं किया और कुछ बड़े हाउसेस को बुलाकर पूछताछ की प्रक्रिया जारी रखी जबकि उनका कोई भी सीधा सम्बन्ध इस केस से न था.

रिया का नाम आने के बाद से ही सुशांत की आत्म-ह’त्या के केस में वो सभी बातें बे-मानी हो गई हैं जिनको सोशल मीडिया पर बड़े हंगा’मे से चलाया जा रहा था. साथ ही ये भी हुआ है कि जो लोग रिया के साथ कथित गु’नाह में भागीदार हो सकते हैं उन पर भी ख़तरे की सुई लटक रही है. ख़बर है कि सुशांत के दोस्त और उनके साथ रहने वाले संदीप सिंह पर भी श’क की सुई ल’टक रही है. संदीप ने मीडिया में अपने बयान दिए हैं लेकिन इन बयानों में एक जैसी बात नहीं दिख रही है.

संदीप अपने बयानों में कन्फ्यूज़ नज़र आते हैं. वो अपने बयान पलटते हुए नज़र आते हैं और साथ ही अगर रिया का बर्ताव सुशांत के साथ ऐसा था तो वो उसमें कितने ज़िम्मेदार हैं. संदीप भी सुशांत के साथ रहते थे. बताया जा रहा है कि जब से रिया का नाम सामने आया है तब से ही संदीप से सम्पर्क करना मु’श्किल हो गया है. संदीप ने पिछले कुछ दिनों में कई तरह के बयान दिए हैं जो आपस में मेल नहीं खाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *