सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स ने तब से नया मो’ड़ ले लिया है, जब से सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खि’लाफ के’स द’र्ज करवाया है। सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिजनों पर सुशांत को परे’शान करने, उनका करियर बर्बा’द करने, उनको ब्लै’कमेल करने के आरो’प लगाए हैं। जिसके बाद से ही पटना पुलि’स ने छा’नबीन करना शुरू कर दी है। छानबीन के लिए पटना पुलि’स की एक टीम मुंबई आई है, इसके बाद से ही यहां उन्हें काफी परे’शानियों का साम’ना करना प’ड़ रहा है। फिलहाल पटना पुलि’स रिया से पू’छताछ करने की कोशिश कर रही है जिसके लिए वह उनके घर पहुंची थी, लेकिन रिया के घर पर ना होने की वजह से पू’छताछ नहीं हो पाई।

वहीं मुंबई पुलि’स से भी पटना पुलि’स को ख़ास म’दद नहीं मिल पाई है, इस माम’ले में जा’नकारी मिलना तो दू’र मुंबई पुलि’स से उन्हें गाड़ी तक नहीं मिली। वह यहां ऑटो और टैक्सी से सफर कर रहे हैं। बता दें कि पटना पुलि’स ने इस माम’ले में सुशांत सिंह राजपूत की ए’क्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से भी पू’छताछ की है। जिसके लिए पुलि’स अंकिता के घर गई थी। पू’छताछ करने के बाद जब अंकिता ने देखा कि वाप’स लौ’टने के लिए पुलि’स के पास कोई गाड़ी नहीं है तो अंकिता ने पुलि’स को अपनी गाड़ी दी।

Sushant-Ankita
मालूम हो कि सुशांत के सुसा’इड की ख़बर सुनकर अंकिता को बड़ा झ’टका लगा था और उन्होंने अपने आपको सबसे दू’र कर लिया था। मगर अब कई लोगों की तरह वह भी सुशांत के सुसा’इड करने के पीछे की वजह जानना चाहती हैं और उन सभी का पर्दाफा’श करना चाहती हैं, जिनकी वजह से सुशांत को आ’त्मह’त्या करनी पड़ी। इसलिए वह इस माम’ले में खासा ए’क्टिव रह रही हैं और पटना पुलि’स की म’दद कर रहीं हैं। सूत्रों से मिली जा’नकारी के मुता’बिक अंकिता सुशांत के पिता द्वारा की गई एफआईआर का बड़ी बेस’ब्री से इंत’जार कर रही थीं, वह चाहती थीं कि यह जल्दी हो और इसमें कोई क’मी ना रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *