सुशांत के’स में रोज़ाना नए मोड़ आ रहे हैं फ़िलहाल इस के’स की बागडोर CBI के हाथों में है और ऐसे में पूरी जाँ’च और पू’छताछ दोबारा शुरू हो चुकी है। CBI की टीम ने सुशांत के घर में मौजूद लोगों यानी सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और उनके कुक नीरज से पू’छताछ शुरू की है। ये दोनों पहले CBI के रेस्टहाउस में नज़र आए थे बाद में इन्हें सुशांत के घर क्रा’इम सीन रीक्रिएट करने के लिए ले जाया गया और उसके अगले ही दिन एक बार फिर CBI पू’छताछ के लिए इन्हें बुलाया गया। दोनों के ब’यानों में अं’तर पाए जाने के बाद CBI ने ये कदम उठाया है।

वहीं दूसरी ओर सुशांत मामले में उनके जानने वाले और करीबी अलग-अलग ब’यान भी दे रहे हैं। हाल ही में सुशांत के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने इस मामले में एक नयी बात कही है। सुनील का कहना है कि सुशांत को डिप्रे’शन नहीं था वो सिर्फ़ मल्टी विटामिन की गो’लियाँ लिया करते थे लेकिन उन्हें इसी ब’हाने कुछ और गो’लियाँ खिलायीं जा रही थीं।

सुनील ने इस मामले में रिया पर इ’ल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि “सुशांत के मौ’त कि सा’ज़िश दो डैडी ने रची थी। पहले रिया के बायोलो’जिकल फ़ादर इंद्रजीत चक्रवर्ती और दूसरे शुगर डैडी यानी महेश भट्ट”। सुनील का कहना है कि इस मामले में इन दोनों डैडी का ना’र्को टे’स्ट होना चाहिए। सुनील ने अपने ब’यान में कहा कि रिया के पिता इंद्रजीत रिया के ज़’रिए सुशांत को ग़ल’त द’वाएँ दि’लवा रहे थे और जब रिया 8 जून को घर से चली गयीं तो भी घर में ऐसा कोई था जो सुशांत को लगातार वो दवाएँ देता रहा ये व्यक्ति कोई भी हो सकता है संजय, नीरज या सिद्धार्थ। सुनील का कहना है कि सुशांत ने जिन पर दोस्त समझकर भरो’सा किया उन्हीं लोगों ने उसे धो’का दिया।

सुनील कहते हैं “मेरा दोस्त कभी डिप्रे’शन में नहीं था” उनका कहना है कि वो अक्सर सुशांत से मिला करते थे वो दोनों जिम में साथ वर्कआ’उट करते थे। पहले भी सुशांत के जिम ट्रेनर ने भी ये बात कही थी कि सुशांत किसी तरह की द’वा का से’वन कर रहे थे जिसके कार’ण वो कमज़ो’र लगने लगे थे।