सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार अपने बांद्रा स्थित घर में फाँ’सी लगाकर आ’त्मह’त्या कर ली थी, जिसके बाद से बॉलीवुड में एक अलग ही मु’द्दा साम’ने आ गया है। सुशांत के सभी फ़ैन्स बॉलीवुड के बड़े स्टार्स और डायरेक्टर्स को निशा’ने पर ले रहे हैं और नेपो’टिज़्म की बात कहकर उन्हें घे’र रहे हैं। फैंस का कहना है कि सुशांत की मौ’त का ज़िम्मे’दार बॉलीवुड में फै’ला नेपो’टिज़्म है जिसके कार’ण टैलें’टेड ऐक्टर्ज़ को काम नहीं मिलता। यही नहीं कई बड़े कलाकारों के ख़िला’फ़ के’स भी द’र्ज करवाया गया है।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती के ख़िला’फ़ भी एक माम’ला दा’यर कराया गया है। मुजफ्फरपुर के पताही इलाके के निवासी कुंदन कुमार ने ये या’चिका दा’यर की है। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार के सम’क्ष दा’यर इस याचि’का में रिया चक्रवर्ती के ख़िला’फ़ कहा गया है कि उन्होंने ही सुशांत सिंह राजपूत को आ’त्मह’त्या के लिए उक’साया है। इस या’चिका की सुनवाई 24 जून को होगी। ख़बरों की माने तो रिया और सुशांत एक दूसरे को काफ़ी समय से डेट कर रहे थे और दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे।

Rhea Chakrvarti- Sushant Singh Rajpoot
रिया ने अपने और सुशांत के रिश्ते पर खुलकर कोई बात नहीं कही है लेकिन उनके क़रीबियों की माने तो रिया सुशांत के साथ लम्बे थी और वो उनका ख़’याल भी रख रही थी। सुशांत कुछ समय से डिप्रे’शन का शि’कार थे और वो इसका इला’ज भी करवा रहे थे। लेकिन उन्होंने कुछ दिनों से डिप्रे’शन की दवाएँ लेना बं’द कर दिया था। सुशांत के डिप्रे’शन के बारे में रिया ने भी पुलि’स से बताया, रिया और सुशांत जल्द ही एक फ़िल्म में साथ काम भी करने वाले थे। सुशांत की मौ’त को आ’त्मह’त्या मा’नने से इं’कार करते हुए उनके पिता ने इसे ह’त्या कहा है, तभी से पुलिस इस मामले की जाँ’च कर रही है।